YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अंकिता से कहीं ज्यादा फिट हूं: मिलिंद  -एक्टर ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स से उठाया पर्दा

अंकिता से कहीं ज्यादा फिट हूं: मिलिंद  -एक्टर ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स से उठाया पर्दा

मुंबई ।  हाल ही एक्टर मिलिंद सोमन ने अपने एज डिस्टेंस पर बात करते हुए बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठाया। एक इंटरव्यू में बात करते हुए मिलिंद सोमन ने बेडरूम सीक्रेट से पर्दा उठाया। अंकिता संग पर्सनल लाइफ को लेकर एक्टर ने कहा, 'ये बहुत ही नॉर्मल बात है कि लोग मुझसे यही सवाल करते हैं। मैं भले ही उम्र में बड़ा हूं, लेकिन मैं फिजिकली अंकिता से कहीं ज्यादा फिट हूं और ये बात मैं महसूस करता हूं।' 
बता दें कि मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने साल 2018 में दूसरी शादी रचाई थी। कपल मराठी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधा था। मिलिंद की पहली शादी साल 2006 में मेलेन जाम्पानोई हुई थी। हालांकि दोनों की शादी में कुछ ही सालों में दरार आ गई और 2009 में दोनों का तलाक हो गया। वहीं अंकिता के शादी के बाद अब मिलिंद हैप्पी मैरिड लाइफ जीते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।
 बता दें कि एक्टर मिलिंद सोमन बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं, जो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।  56 साल के मिलिंद अपनी लव स्टोरी को लेकर भी फैंस के बीच काफी चर्चित हैं। उन्होंने 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी रचाई है और दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है। उम्र के इस लंबे फासले की वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी किया गया है, लेकिन दोनों ने हर बार ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हैं। 
 

Related Posts