YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

लीगल

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी गोवा पुलिस  

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी गोवा पुलिस  

पणजी । भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने बताया कि वरिष्ठ स्तर पर प्रोफाइल की समीक्षा की जा रही है। गोवा पुलिस ने बताया कि जल्दी ही चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी। उत्तरी गोवा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) शोबित सक्सेना ने कहा कि वरिष्ठ स्तर पर इसकी समीक्षा की जा रही है, हमें रिमांड के बाद जल्द ही चार्जशीट दाखिल करने का भरोसा है। हम यह सुनिश्चित करने में लगे हैं कि जांच में कुछ भी छूट न जाए। उन्होंने जोर देकर कहा कि हम अवैध गतिविधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति का पालन करते हैं।
शोबित सक्सेना ने कहा ‘गोवा पुलिस की अवैध नशीली दवाओं से संबंधित गतिविधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति है। पिछले कुछ सालों में अवैध ड्रग्स की रिकॉर्ड बरामदगी हुई है। उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी जो इसे सप्लाई करते हैं, उपयोग करते हैं, स्टॉक करते हैं या अपने घरों को नशीली दवाओं की खपत के लिए इस्तेमाल करने की अनुमति देते हैं। 
इससे पहले शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने गोवा में कर्लीज रेस्टोरेंट में हो रहे तोड़फोड़ पर फिलहाल इस शर्त के साथ रोक लगा दी कि वहां कोई व्यावसायिक गतिविधियां नहीं होगी। यह गोवा का वही रेस्टोरेंट है, जहां मौत से कुछ घंटों पहले भाजपा नेता सोनाली फोगाट पार्टी कर रही थीं। गोवा तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण (जीसीजेडएमए) ने रेस्टोरेंट को ढहाने का 2016 में आदेश दिया था। जिसे रेस्टोरेंट मालिक ने एनजीटी में चुनौती दी थी। लेकिन एनजीटी से कोई राहत नहीं मिलने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू हुई थी। गुरुवार को एनजीटी ने रेस्टोरेंट को ढहाने के गोवा तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण के पिछले आदेश को बरकरार रखा था। फोगाट को 23 अगस्त को उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। सोनाली की मौत मामले में अब तक उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर की गिरफ्तारी हो चुकी है।
 

Related Posts