YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

मुलायम की हालात नाजुक, सपा कार्यकर्ताओं ने किया हवन और पूजन 

मुलायम की हालात नाजुक, सपा कार्यकर्ताओं ने किया हवन और पूजन 

नई दिल्ली । समाजवादी पार्टी संरक्षक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की सेहत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार मुलायम सिंह की हालात नाजुक हैं, और वहां अभी भी लाइफ सेविंग ड्रग्स पर हैं। अखिलेश यादव, शिवपाल यादव सहित परिवार के सदस्य दिल्ली में मौजूद हैं। गुरुवार सुबह अखिलेश जब अपने आवास से मेदांता के लिए निकले, तब उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत कर उन्हें बताया की तबियत में हल्का सुधार है सब दुआ करें। 
बता दें, सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव पिछले कई महीनों से बीमार थे, लेकिन जब अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई, तब उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। जिसके बाद से उनकी हालत बेहद नाजुक है। एक तरफ यादव परिवार परेशान हैं। वहीं  दूसरी तरफ सपा के कार्यकर्ता भी मुलायम सिंह यादव के लिए अलग-अलग तरीकों से दुआ हवन और प्रार्थना कर रहे हैं। कानपुर में भी पदयात्रा कर मुलायम की सलामती की दुआ की गई। 
कानपुर में समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आसिफ कादरी ने गुरुवार सुबह अपने साथियों के साथ भूखे-प्यासे 12 किलोमीटर की पदयात्रा शुरू की। जहां से जाजमऊ स्थित दादा मियां की दरगाह पर पहुंचे और मुलायम सिंह की सलामती और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना और दुआ करते हुए मजार पर चादर पेश की। 
पूरे उत्तर प्रदेश में प्रार्थना और दुआ ,हवन और पूजन का सिलसिला अलग-अलग तरह से किया जा रहा है, ताकि जल्द से जल्द मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य बेहतर हो। उधर सोनभद्र में सपा कार्यकर्ताओं ने हवन और पूजन किया। सपा कार्यकर्ताओं ने भगवान महादेव से प्रार्थना करते हुए मुलायम सिंह यादव को स्वस्थ व दीर्घायु होने की कामना की। 
 

Related Posts