YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आएगी कियारा -फिल्म का पहला शेड्यूल किया कंप्लीट   

अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आएगी कियारा -फिल्म का पहला शेड्यूल किया कंप्लीट   

मुंबई  । बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार कियारा आडवाणी आजकल जिस फिल्म में नजर आती हैं, चहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। कियारा के पास इन दिनों कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्होने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का 'सत्यप्रेम की कथा' का पहला शेड्यूल कंप्लीट किया हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं।
कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इन दिनों वह जिस फिल्म में नजर आती हैं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। बैक टू बैक सफलताओं की सीढ़ी चढ़ रही कियारा के पास इन दिनों कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें वह नजर आने वाली हैं। जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में उन्होने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का 'सत्यप्रेम की कथा' का पहला शेड्यूल कंप्लीट किया हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इन दिनों वह जिस फिल्म में नजर आती हैं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। बैक टू बैक सफलताओं की सीढ़ी चढ़ रही कियारा के पास इन दिनों कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें वह नजर आने वाली हैं। जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आने वाली हैं।
 हाल ही में उन्होने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का 'सत्यप्रेम की कथा' का पहला शेड्यूल कंप्लीट किया हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्मों के लिए हिट की गारंटी बन गई है। ‘भूल भुलैया 2’ हो या ‘जुग जग जियो’ उनकी दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है। कियारा आडवाणी गिनती आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में होती हैं। यही वजह है कि वह मेकर्स की पहली पसंद भी बनी हुई हैं। अब जल्द ही वह सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान की ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आने वाली हैं जिसका पहला शेड्यूल उन्होंने कंप्लीट कर लिया है। 
साथ ही उन्होंने ‘सत्यप्रेम की कथा’ के पहले शेड्यूल के रैप की एनाउंसमेंट भी की है। इस फिल्म में कियारा कथा की मुख्य भूमिका निभा रही हैं, कियारा आडवाणी अपनी इस फिल्म में एक अलग लुक में नजर आने वाली है। सोशल मीडिया पर भी कियारा काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर मुंबई में शूटिंग के दौरान सेट से अपनी झलकियां और बीटीएस फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने ‘सत्यप्रेम की कथा’ के पहले शेड्यूल के रैप की एनाउंसमेंट की है। रैप की घोषणा करते हुए कियारा ने अपनी टीम के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फिल्म के पहले शेड्यूल के कंप्लीट होने पर सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। कियारा आडवाणी और टीम अब जल्द ही गुजरात में दूसरा शेड्यूल फिर से शुरू करेंगी। 
फिल्म इंडस्ट्री की खूबसरत अदाकारा कियारा आडवाणी ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शेरशाह से लेकर बड़े पर्दे पे भूल भुलैया 2 के साथ, कोरोना महामारी के बाद बॉलीवुड की पहली ब्लॉकबस्टर की सफलताओं को एंजॉय किया है। कियारा की इस फिल्म के साथ उनकी फिल्म जुगजुग जीयो ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। साथ फिल्म में कियारा के किरदार को भी दर्शकों और आलोचकों से सराहना मिली थी। 
 

Related Posts