YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

इन अभिनेत्रियों में ये समानता रही

इन अभिनेत्रियों में ये समानता रही

बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसे भी हैं जिन्होंने ग्लैमर रहित भूमिकाओं से अपने कैरियर की शुरुआत की। इसमें करीना कपूर से लेकर, भूमिका चावला, नंदिता दास और कंगना रनौत भी हैं। 
​करीना कपूर 
करीना को इंडस्‍ट्री की सबसे ग्‍लैमरस और स्‍टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है लेकिन उन्‍होंने अपना डेब्‍यू फिल्‍म 'रिफ्यूजी' से किया जिसमें वह नॉन-ग्‍लैमरस अंदाज में नजर आईं।
भूमिका चावला
भूमिका ने सलमान खान के ऑपोजिट 'तेरे नाम' से बॉलिवुड इंडस्‍ट्री में कदम रखा था। इस फिल्‍म में वह बिल्‍कुल सीधे-साधे अंदाज में दिखी थीं जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था।
​नंदिता दास
नैशनल अवॉर्ड विजेता नंदिता ने अपनी डेब्‍यू फिल्‍म '1947 अर्थ' में डी-ग्‍लैम रोल प्‍ले किया।
​चित्रांगदा सिंह
टैलंटेड और गॉरजस अभिनेत्री चित्रांगदा ने सुधीर मिश्रा की फिल्‍म 'हजारों ख्‍वाहिशें ऐसी' से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखा था। इसके लिए उन्‍होंने कम ग्‍लैमरस भूमिका को ही चुना। 
भूमि पेडनेकर
भूमि की डेब्‍यू फिल्‍म 'दम लगा के हईशा' थी। इस फिल्‍म में वह न सिर्फ डी-ग्‍लैम लुक में बल्कि भारी-भरकम महिला के किरदार में थीं। इसे उनका काफी बोल्‍ड फैसला माना गया।
​सान्‍या मल्‍होत्रा
फिल्‍म 'दंगल' से सान्‍या ने पावर पैक डेब्‍यू किया। फिल्म में उन्‍होंने रेसलर की भूमिका निभाई और इस वजह से कहीं भी वह कहीं भी ग्‍लैमरस अंदाज में नहीं दिखाई दीं।
​कोंकणा सेन शर्मा
कोंकणा एक ऐसी हिरोइन हैं जो कि लुक्‍स पर कम और परफॉर्मेंस पर ज्‍यादा फोकस करती हैं। यह उनकी डेब्‍यू फिल्‍म 'पेज 3' से अब तक जारी है।
​कंगना रनौत
कंगना ने अपना डेब्‍यू फिल्‍म 'गैंगस्‍टर' से किया जिसमें उनके लुक्‍स पर कम और ऐक्‍टिंग पर ज्‍यादा जोर दिया गया।
​बिदिता बाग
बिदिता ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऑपोजिट 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' से बॉलिवुड में एंट्री की थी। फिल्‍म में उनका लुक कम ग्‍लैमरस दिखाया गया लेकिन रोल काफी बोल्‍ड था।
​बनिता संधू
बनिता ने अपना डेब्‍यू ऑफबीट फिल्‍म 'अक्‍टूबर' से वरुण धवन के ऑपोजिट किया। फिल्‍म की कहानी कुछ ऐसी थी जिसमें ग्‍लैमर की जगह ही नहीं थी।

Related Posts

0 comments on "इन अभिनेत्रियों में ये समानता रही "

Leave A Comment