YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

तेलुगू फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्र है सामंथा

तेलुगू फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्र है सामंथा

अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी तेलुगू फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन्‍होंने किशोरावस्‍था से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। फिल्‍मों में सामंथा ने साल 2007 में फिल्‍मों की दुनिया में कदम रखा था। लेकिन उनकी पहली तेलुगू फिल्‍म साल 2010 में रिलीज हुई थी।
सामंथा को पहली तेलुगू फिल्‍म' ये माया चेसाव' के लिए सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री दक्षिण का पुरस्‍कार मिला।इसके बाद हिंदी फिल्‍म ' एक दीवाना था' में सामंथा ने कैमियो रोल किया हालांकि उनके रोल को यहां भी सराहा गया।
सामंथा को उनके स्‍टाइल स्‍टेटमेंट के लिए भी जाना जाता है। वह अक्‍सर ही अपनी फैशन स्टाइल के चलते लोगों का दिल जीतती रहती हैं।
सामंथा अक्किनेनी अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ अच्छी डांसर भी हैं।
2013 में सामंथा एक ही वर्ष में दोनों, सर्वश्रेष्ठ तेलुगू अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार को जीतने वाली दूसरी अभिनेत्री बन गईं।
सामंथा से पहले एक ही वर्ष में दोनों, सर्वश्रेष्ठ तेलुगू अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार पुरस्‍कार रेवती को मिला था। रेवती के बाद सामंथा दूसरी ऐसी अभिनेत्री, जिन्‍हें इन दोनों से नवाजा गया एक ही साल में।
सामंथा सोशल साइट्स पर भी खूब सक्रिय रहती हैं। उनके इंस्‍टा पर 7.2 मिलियन फॉलोअर्स
वह अक्‍सर ही अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं। 

Related Posts