YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

'दोस्ताना 2' में कार्तिक के साथ नजर आयेंगे फतेह रंधावा

'दोस्ताना 2' में कार्तिक के साथ नजर आयेंगे फतेह रंधावा

पिछले काफी दिनों से करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' चर्चा में है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में होंगे। अब खबर आ रही है कि इसमें तब्बू के भांजे फतेह रंधावा डेब्यू करेंगे। 
जब से करण जौहर ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'दोस्ताना' के सीक्वल के बारे में घोषणा की है तब से यह चर्चा में है। इसके बाद करण जौहर ने यह बताया कि इसमें कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को कास्ट किया जाएगा तो प्रशंसकों के बीच इस फिल्म को लेकर और उत्सुकता हो गई हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आई थी कि फिल्म में किसे लिया जाएगा। 
एक दिन पहले ही ऐसी खबरें आई थीं कि फिल्म में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर सगे भाई-बहन बनेंगे। ऐसा भी कहा जा रहा था कि करण जौहर इस फिल्म से एक और नये अभिनेता को पेश करेंगे। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में सेकंड लीड का रोल तब्बू के भांजे और विंदू दारा सिंह और फराह के बेटे फतेह रंधावा निभा सकते हैं।
विंदू दारा सिंह ने इस बात को कहा है कि फतेह बॉलिवुड में जल्द डेब्यू करने जा रहे हैं। विंदू ने कहा कि उन्हें लगता था कि फतेह को अभी ऐक्टिंग में आने में समय लगेगा लेकिन अब उन्हें लगता है कि 19 साल के फतेह इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि 'दोस्ताना 2' का डायरेक्शन कॉलिन डीकूना करेंगे जो उनकी पहली फिल्म होगी। 

Related Posts