YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

नड्डा की आरामबाग रैली रद्द, नेता परेशान

नड्डा की आरामबाग रैली रद्द, नेता परेशान

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की 19 जनवरी को हुगली जिले के आरामबाग में प्रस्तावित बैठक को सुरक्षा कारणों से रद्द कर दिया गया है, जिससे पार्टी के कुछ नेता निराश हैं ।
हालांकि नड्डा की दूसरी बैठक नदिया जिले के कृष्णानगर में तय कार्यक्रम के अनुसार गुरुवार को होगी।
“हमने रैली के लिए सभी योजनाएं बनाई थीं। यहां तक कि जगह भी तय कर ली गई थी। भाजपा के आरामबाग संगठनात्मक जिले के प्रमुख सुशांत बेरा ने कहा, अगर रैली रद्द नहीं हुई होती तो हमें खुशी होती।
हालांकि बेरा ने आगे कोई असंतोष व्यक्त नहीं किया, उन्होंने कहा कि रैली के पुनर्निर्धारण में कुछ हफ़्ते लगेंगे।
भाजपा सूत्रों के अनुसार, नड्डा के सुरक्षाकर्मियों ने कथित तौर पर सूर्यास्त के बाद उनके हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी।
नड्डा को कलकत्ता हवाईअड्डे से पहले कृष्णानगर, फिर आरामबाग जाना था और हेलिकॉप्टर से हवाईअड्डे पर लौटना था। बीजेपी सूत्रों ने कहा कि आरामबाग की बैठक दोपहर 2 बजे से पहले शुरू होनी थी और इस बात की कोई गारंटी नहीं थी कि कार्यक्रम दोपहर 3.30 बजे तक खत्म हो जाएगा.
भाजपा द्वारा यह निर्णय लिया गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और नड्डा 2024 के आम चुनाव के लिए बंगाल में कई रैलियां करेंगे। नड्डा और शाह को 24 लोकसभा क्षेत्रों - 12 प्रत्येक - तक पहुंचने की उम्मीद है, जो कि पार्टी 2019 में हार गई थी।

Related Posts