YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

केंद्रीय मंत्री अल्फोंस के फोटो का हुआ गलत इस्तेमाल, डीजीपी को लिखा पत्र

केंद्रीय मंत्री अल्फोंस के फोटो का हुआ गलत इस्तेमाल, डीजीपी को लिखा पत्र

केंद्रीय पर्यटन मंत्री के जे अल्फोंस ने रविवार को केरल के डीजीपी को पत्र लिखकर शिकायत की कि कुछ शरारती तत्व सीआरपीएफ जवानों के अंतिम संस्कार में ली गई उनकी तस्वीर को एक ‘सेल्फी’ के तौर पर जारी कर रहे हैं। मंत्री ने पत्र में लिखा है कि वह 16 फरवरी को वायनाड में वसंत कुमार के अंतिम संस्कार में शामिल हुये थे। उन्होंने कहा कि किसी ने ताबूत के नजदीक खड़ी मेरी तस्वीर ली थी। मेरे मीडिया सचिव ने यही तस्वीर मेरे फेसबुक पर लगा दी। तस्वीर को मेरे द्वारा सेल्फी लेने का आरोप लगाते हुये कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ फर्जी खबरें फैला दी। उन शरारती तत्वों के कृत्य ने जनता में मेरी प्रतिष्ठा धूमिल की है जो भारतीय दंड संहिता के प्रवाधानों के तहत एक दंडनीय अपराध है।
मालूम हो कि पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुये सीआरपीएफ के जवान वी वी वसंत कुमार केरल के रहनेवाले थे। शनिवार को केरल के उनके पैतृक गांव में पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।
केन्द्रीय मंत्री के अल्फोंस, राज्य मंत्री ई पी जयराजन, ए के शशिंद्रन और विधायकों ने केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान को श्रद्धांजलि दी। रिश्तेदारों और मित्रों समेत हजारों की संख्या में लोगों ने कुमार को श्रद्धांजलि दी।

Related Posts