YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

शर्मनाक : पिता ने नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ कर फाड़े कपड़े

शर्मनाक : पिता ने नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ कर फाड़े कपड़े

शहर में एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। घर में सो रही एक नाबालिग बेटी से उसके ही शराबी पिता ने बदनीयती से छेड़छाड़ कीऔर कपड़े फाड़ दिए । पति की इस हरकत पर जब पत्नी ने टोकाटाकी की तो आरोपी ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। उसके तलाश की जा रही है।
पुलिस के अनुसार घटना धौलपुर शहर के कोतवाली थाना इलाके में हुई। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ  पीडि़ता और उसकी मां ने मामला दर्ज कराया है। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार ईद की छुट्टी की होने की के कारण पीडि़ता नाबालिग और उसकी छोटी बहन घर में कुंदी लगाकर सो रहे थे। उसकी मां, बड़ी बहन और छोटा भाई काम पर गए हुए थे। इसी बीच सुबह करीब 11.30 बजे शराब के नशे में धुत पीडि़ता का पिता घर पहुंचा। वहां उसने बेटी को आवाज लगाकर कुंदी खुलवाई। पीडि़ता ने बताया कि घर में घुसते ही पिता ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। बेटी ने पिता से बचने की कोशिश की तो उसने उसके कपड़े फाड़ दिए। इसी बीच उसकी मां और परिवार के अन्य लोग घर लौट आए।
पति की हरकत देखकर जब पत्नी उसको टोका तो दोनों में विवाद हो गया। इस पर आरोपी ने पत्नी के पैर पर धारदार हथियार से वार कर दिया और मौके से फरार हो गया। मंगलवार को पीडि़ता और उसकी मां का मेडिकल कराया जाएगा। कोतवाली थानाप्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी की तलाश में उसके कई संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई है। अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Related Posts

0 comments on "शर्मनाक : पिता ने नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ कर फाड़े कपड़े"

Leave A Comment