YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन बॉलीवुड

आशा भोसले ने दुबई में मनाया अपना जन्मदिन

आशा भोसले ने दुबई में मनाया अपना जन्मदिन

आशा भोसले ने दुबई में मनाया अपना जन्मदिन 
हाल ही में  वरिष्ठ पाश्र्व गायिका आशा भोसले ने अपना 86वां जन्मदिन परिवार और करीबी दोस्तों के साथ दुबई में मनाया। सोशल मीडिया पर उनके जन्मदिन की कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दिग्गज गायिका नीले रंग की साड़ी में केक काटते नजर आ रही हैं। आशा भोसले ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैंने दुबई में अपने रेस्तरां में जन्मदिन मनाया। मैं, अपने प्यारे कर्मचारियों और मेहमानों से घिरी हुई हूं, जो मुझे और मेरे शानदार परिवार को देखने आए हैं! इससे ज्यादा बेहतर तरीके से मेरा जन्मदिन नहीं मनाया जा सकता था। मुझे देखने के लिए आए सभी लोगों का बहुत बहुत धन्यवाद, इसका आयोजन करने वाले लोगों को भी बहुत-बहुत धन्यवाद।" 
बहन को  खुशी देने से नहीं चूकती  जाह्नवी 
करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से बॉलिवुड में प्रवेश करने वाली जाह्नवी अब गुंजन सक्सेना की बायॉपिक 'करगिल गर्ल' में नजर आएंगी। इसी बीच उनकी बहन खुशी के बॉलिवुड डेब्यू की खबरें भी आ रही हैं। जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाले प्रॉजेक्ट्स में व्यस्त हैं। हालांकि, इस बीच वह खुशी के साथ समय बिताने और मस्ती करने का समय निकालने से नहीं चूकती हैं। जाह्नवी कपूर 'धड़क' के बाद अब 'कारगिल गर्ल' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म रूही-आफजा में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। जाह्नवी अपना जिम सेशन भी कभी मिस नहीं करती हैं। इस बीच जाह्नवी अपने परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती करने का समय भी निकाल लेती हैं। जाह्नवी अपने दोस्तों के साथ लन्च के लिए निकलीं। बता दें कि खुशी कपूर अकसर बहन जाह्नवी के साथ नजर आती हैं। खुशी ने अभी बॉलिवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन उनका स्टाइल स्टेटमेंट अभी से चर्चा में रहता है। 
सपना चौधरी ने फिर बिखेरा अपना  जलवा
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा जब उनका कहीं किसी शहर में प्रोग्राम नहीं होता हो। सपना चौधरी सर्वाधिक लोकप्रिय लोक कलाकार हैं। पिछले कुछ समय में उनके फैंस की संख्या में और बढ़ोतरी हुई है। अब सपना चौधरी न केवल हरियाणा बल्‍कि देशभर में शो करती हैं। हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह जलेबी गाने पर डांस कर रही हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो ने धूम मचा दी है। इस गाने को हजारों बाद देखा और सुना जा चुका है। यूट्यूब पर इसे अब तक 1,28,328 व्‍यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी का ये वीडियो दिल्‍ली में आयोजित किसी कार्यक्रम का है जिसे 6 सितंबर को ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में वह स्‍टेज पर स्‍लो डांस का जलवा द‍िखाती नजर आई हैं।
अभय देओल की तमिल फिल्म दिसंबर में होगी रिलीज
अभिनेता अभय देओल की आगामी तमिल फिल्म 'हीरो' 20 दिसंबर को रिलीज होगी। पीएस मिथ्रन द्वारा निर्देशित, 'हीरो' में दक्षिणी फिल्म उद्योग के अभिनेता सिवा  कार्तिकेयन भी हैं। सिवा कार्तिकेयन के साथ काम करने पर अभय ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हर विलेन को एक हीरो की जरूरत होती है! प्रतिभाशाली सिवा कार्तिकेयन के साथ काम करने का मौका मिला.. मुझे फिल्म बनाने में बहुत मजा आ रहा है, जब कि तमिल बोलचाल में काफी कठिन भाषा है। 'हीरो' 20 दिसंबर को रिलीज होगी" फिल्म में अभय एक खलनायक का किरदार निभाते नजर आएंगे। 

Related Posts