YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

(रंगसंसार) "बागी 3" में वापस आई श्रद्धा कपूर

(रंगसंसार)  "बागी 3" में वापस आई श्रद्धा कपूर

(रंगसंसार)  "बागी 3" में वापस आई श्रद्धा कपूर
"बागी" और "बागी 2" में ‎मिली सफलता के बाद अब मेकर्स ने उसके तीसरे पार्ट "बागी 3" की शूटिंग भी शुरु कर दी है। इस बार फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे। इसकी सूचना साजिद नाडियाडवाल ने ट्विटर पर सेट से तस्वीर शेयर करके दी। फैन्स को ऐक्शन पैक्ड फ्रैंचाइज की इस अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। बताया गया ‎कि "बागी" में श्रद्धा कपूर नजर आई थीं। ले‎किन अब इस फ्रैंचाइज में उनकी वापसी से फैन्स के साथ-साथ क्रू भी खुश है। इस फिल्म की शूटिंग भारत के साथ-साथ विदेश में भी होगी। पिछली दोनों फिल्मों की ही तरह फैन्स को टाइगर की इस फिल्म में भी जबरदस्त ऐक्शन होने की उम्मीद है। बताया गया ‎कि अप्रैल में डायरेक्टर अहमद खान और उनकी टीम ने इजिप्ट, सर्बिया, तुर्की, जॉर्जिया जैसे देशों का दौरा किया था। फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए किसी रेगिस्तान के लोकेशन की जरूरत भी है। 
"भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप " ‎का नया पोस्टर
विकी कौशल जल्द ही एक हॉरर फिल्म "भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप"  में नजर आने वाले है जिसका डायरेक्शन भानु प्रताप सिंह कर रहे हैं। बताया गया ‎कि इस फिल्म का जबसे अनाउंसमेंट हुआ है तभी से यह काफी चर्चा में है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है और इसका नया पोस्टर रिलीज भी कर दिया गया है। फिल्म के प्रड्यूसर करण जौहर ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर ‎किया है। पोस्टर में विकी कौशल एक शिप में डूबते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म का पहले भी एक डरावना पोस्टर जारी हो चुका है जिसमें वह एक पंजे की पकड़ में दिखाई दिए थे। और वह खुद भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनके लिए काफी खास है। इस फिल्म में विकी के साथ भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगी। यह फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। 
ऋषि कपूर के लिए पार्टी देंगी आलिया भट्ट
ऐक्टर ऋषि कपूर कैंसर का इलाज कराकर हाल ही में न्यूयॉर्क से वापस आ गए हैं। इस खुशी पर आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के घर पर ऋषि कपूर के लिए पार्टी होस्ट करेंगी। बताया गया ‎कि जब ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में थे तब भी आलिया अकसर रणबीर कपूर के साथ उनसे मिलने जाती थीं। नीतू कपूर ने भी कई बार आलिया और रणबीर की तस्वीर शेयर की है। बताया गया ‎कि ऋषि कपूर पत्नी नीतू कपूर के साथ लगभग एक साल से न्यूनॉर्क में थे। वहां वह कैंसर का इलाज करा रहे थे। एक साल बाद घर लौटने के बाद ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की थी। इसके पहले शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर समेत कई स्टार्स ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क में मिलने गए थे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में केन्या से छुट्टियां मना कर लौटे हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों रिलेशनशिप में आ गए।अयान मुखर्जी की इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। इसके बाद एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में भी बताया था। 
सोनाक्षी ने बॉलीवुड में पूरे किए 9 साल
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अपने नौ साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर उनका कहना है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी लगता है कि जैसे ये कल की ही बात हो। सोनाक्षी ने साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की जिसमें उन्होंने सलमान खान के अपोजिट काम किया था। 32 साल की इस अभिनेत्री ने अपने इस सफर को बयां करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, "नौ साल पहले, 10 सितंबर 2010 वह दिन था जिस दिन 'दबंग' रिलीज हुई थी, यानि कि यह वही दिन था जब मैंने एक अभिनेत्री होने और आप सभी का मनोरंजन करने में सक्षम होने के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत की थी। ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि वक्त कैसे बीत गया क्योंकि अभी भी यह कल की ही बात लगती है।"


 

Related Posts