YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

मैं अपनी मां के साथ रहती हूं और खुशी-खुशी रहती हूं, सारा ने दिया मीडिया को करारा उत्तर

मैं अपनी मां के साथ रहती हूं और खुशी-खुशी रहती हूं, सारा ने दिया मीडिया को करारा उत्तर

नबाब सैफ अली की बेटी सारा अली इन दिनों अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में है। फिल्मों में सफल होने के साथ ही सारा अली खान पिछले कुछ समय में सबसे चर्चित न्यू कमर बन गई हैं। उनके बारे में हर तरफ बातें हो रही हैं। उनके इंटरव्यूज को लोग काफी पसंद करते हैं। सारा अपने बोलने के अंदाज, हंसमुख स्वभाव और ग्लोरियस पर्सनालिटी से वे दर्शकों की चहेती बनती जा रही हैं। अपनी फैमिली और रिलेशनशिप के सवालों का वे बड़ी बेबाकी से जवाब देती हैं। हाल ही में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें वे लगेज लेकर अपने घर से बाहर जाती हुई नजर आ रही थीं। तस्वीर से कयास लगाए जा रहे थे कि वे अपनी मां अमृता सिंह के साथ नहीं रहेंगी। इन अफवाहों पर सारा की प्रतिक्रिया आ गई है।
हाल ही में सारा एक ब्यूटी समारोह में पहुंची थीं। इस दौरान मां का घर छोड़ कर जाने के सवाल में सारा ने कहा कि ये सब खबरें गलत हैं। मैं अपनी मां के साथ रहती हूं और खुशी-खुशी रहती हूं। लगेज वाले सवाल पर सारा ने कहा- मैं जहां भी जाती हूं अपने साथ लगेज लेकर ट्रेवल करती हूं। सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर मां के साथ की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
करियर की बात करें तो साल 2018 दिसंबर में सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। मूवी में उनके अभिनय की प्रशंसा की गई। इसके बाद 2018 के अंत में ही वे रणवीर सिंह स्टारर सिंबा में नजर आईं। उनकी दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। पर्सनल लाइफ की बात करें तो कुछ समय पहले प्यार का पंचनामा एक्टर कार्तिक आर्यन संग उनका नाम जुड़ा था। मगर हालिया इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप पर उन्होंने कहा कि वे सिंगल हैं।

Related Posts