YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

सांवले रंग के कारण मलाइका को भी झेलना पड़ा था भेदभाव

सांवले रंग के कारण मलाइका को भी झेलना पड़ा था भेदभाव

सांवले रंग के कारण मलाइका को भी झेलना पड़ा था भेदभाव 
बॉलीवुड अभिनेत्र मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। उनकी फोटो और वीडियो में उनका अंदाज अलग ही होता है। फिल्मों से दूर होने के बाद भी मलाइका ने बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना रखी है हाल ही में मलाइका ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर में मलाइका ने बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी से पहले भी काम करना नहीं छोड़ा और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही उन्होंने काम पर जाना शुरू कर दिया था। 
मलाइका ने कहा, "मैंने प्रेग्नेंसी से पहले भी काम किया, उन दौरान भी काम किया और डिलीवरी के 40 दिन बाद भी काम करना शुरू कर दिया था। मैंने अपने बच्चे के लिए केवल 40 दिन का ऑफ लिया था।' इसके 40 दिन बाद ही मैंने इंडस्ट्री में शूटिंग शुरू कर दी थी।" इसके अलावा मलाइका ने कहा कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें सांवले रंग के कारण पक्षपाती रवैया झेलना पड़ा था। लोग सांवले ओर गोरे रंग के बीच भेदभाव करते थे। 
मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के रूप में की, जिसके बाद वो कई डांस वीडियोज़ और फिल्मों के गानों में दिखाई दीं। अपनी फोटो और वीडियो के अलावा मलाइका अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। नेहा के शो में ही मलाइका ने कहा था कि वह अर्जुन कपूर से बीच पर शादी करना चाहती हैं। दोनों कलाकारों ने ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है। हाल ही में मलाइका के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की थी।

Related Posts