YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

लीगल

दिल्ली एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

 दिल्ली एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

 दिल्ली एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप 
दिल्ली एयरपोर्ट पर आरडीएक्स से भरा संदिग्ध बैग मिलने की अफवाह के बाद बुधवार रात एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी भरा मैसेज मिला है। मैसेज एक युवती की फेसबुक प्रोफाइल से दिल्ली एयरपोर्ट के ऑपरेशन की जिम्मेदारी संभालने वाली डायल के फेसबुक पेज पर भेजा गया था।
इससे एयरपोर्ट प्रबंधन, पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया। तत्काल एयरपोर्ट पर सघन तलाशी अभियान चलाया गया। हालांकि, इसमें कोई संदिग्ध सामान या विस्फोटक नहीं मिला। एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था को और चौकस कर दिया गया है।
      एयरपोर्ट के डीसीपी संजय भाटिया का कहना है कि तकनीकी विशेषज्ञों की मदद से फेसबुक मैसेज की जांच की जा रही है। पुलिस जानकारी जुटा रही है कि यह फेसबुक अकाउंट किस महिला का है? या फिर महिला के नाम से किसी ने फेक अकाउंट तो नहीं खोला है? पुलिस जांच में फेसबुक की भी मदद लेने पर विचार कर रही है। पुलिस का कहना है कि सर्वर की लोकेशन का पता चलने से यह साफ हो जाएगा कि किस जगह से यह मैसेज भेजा गया है। इसके लिए सभी संभावित एजेंसियों की मदद ली जा रही है। यह अकाउंट शबनम नूर के नाम से बनाया गया है।
      डीसीपी संजय भाटिया का कहना है कि डायल के कम्यूनिकेशन मैनेजर ने डायल के फेसबुक पेज पर धमकी भरा मैसेज मिलने की शिकायत की थी। मैसेज में एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने तत्काल एयरपोर्ट पर सघन तलाशी अभियान चलाया, लेकिन वहां ऐसा कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला, जिससे धमकी को बेहद गंभीर माना जाता। इसके बाद बम थ्रेट असेसमेंट कमिटी ने धमकी को साधारण करार दे दिया। 
 

Related Posts