YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

शिबानी से शादी करेंगे फरहान अख्तर

शिबानी से शादी करेंगे फरहान अख्तर

शिबानी से शादी करेंगे फरहान अख्तर
फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर का रोमांस किसी से छिपा नहीं है। छुट्टियां बिताने से लेकर होली पार्टी और बॉलिवुड इवेंट्स यह कपल कई जगह अक्सर साथ दिखाई देता है। खबर हैं कि शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर अपने रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल तक ले जाने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक,फरहान और शिबानी अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं और 2020 मिड इयर से पहले शादी करने वाले हैं। शायद फरवरी या मार्च तक दोनों शादी कर लेंगे। खबरों की मानें तो शिबानी की फरहान के बच्चों से भी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। बता दें कि बीते साल अक्टूबर में शिबानी और फरहान के रिलेशनशिप की खबरें आई थीं लेकिन दोनों इस बारे में कुछ नहीं बोले। हालांकि अब दोनों इस बात को छिपाते नहीं हैं और शिबानी फरहान के साथ लवी-डवी तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। 

"भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया" से अलग हुईं परिणीति चोपड़ा
बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों कई प्रॉजेक्‍ट्स पर काम कर रही हैं। ‎जिसमें वह बैडमिंटन प्‍लेयर साइना नेहवाल की बायॉपिक भी शामिल है और इसके लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं। बता दें ‎कि बायॉपिक के बाद वह हॉलिवुड फिल्‍म "द गर्ल ऑन द ट्रेन" के हिंदी रीमेक पर भी काम करना शुरू करेंगी। हालां‎कि एक लेटेस्‍ट रिपोर्ट मे बताया गया ‎कि ऐक्‍ट्रेस अपने एक और प्रॉजेक्‍ट "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया" से अलग हो गई हैं। बताया जाता है ‎कि इस फिल्‍म के लिए परिणीति फिल्‍म का हिस्‍सा होना चाहती थीं लेकिन पहले के कमिटमेंट्स के कारण वह अपनी डेट नहीं दे पा रही थीं। हालां‎‎कि इस ‎फिल्म "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया" में अजय देवगन, संजय दत्‍त, सोनाक्षी सिन्‍हा जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। इसके बारे में बता दें ‎कि फिल्‍म 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध पर बेस्‍ड है। वहीं, बात करें परिणीति की तो वह इससे पहले फिल्‍म "जबरिया जोड़ी" में नजर आई थीं। इसमें उनके ऑपोजिट सिद्धार्थ मल्‍होत्रा नजर आये थे। 

कपिल देव ने की रणवीर की तरीफ
भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप जिताने वाले पूर्व कप्तान कपिल देव ने अभिनेता रणवीर सिंह की तारीफ की है। इस दौरान उन्होंने  कहा कि रणवीर ने आगामी फिल्म "83" में उनके प्रसिद्ध "नटराज शॉट" की हूबहू नकल की है। बता दें ‎कि रणवीर कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर इस फिल्म का चित्र शेयर किया। इसके दौरान अभिनेता ने चित्र के साथ लिखा ‎कि, "नटराज शॉट रणवीर एज कपिल।" बता दें ‎कि क‎पिलदेव ने इस फिल्म के लिए सिंह को प्रशिक्षित किया है। उन्होंने रणवीर की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होने वन-लेग्ड हुक शॉट एकदम सही तरह से लगाया। वहीं, देव ने सिंह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "रणवीर आपको सलाम।" क्रिकेट विश्व कप 1983 में जिम्बाब्वे के खिलाफ देव के नटराज शॉट को आज भी याद किया जाता है। इस मैच में उन्होंने शानदार 175 रन बनाए थे और उनकी इस पारी की वजह से ही भारतीय टीम सेमी फाइनल में पहुंच सकी।

न्यूयार्क में  होगा 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले'  का प्रीमियर
जरीन खान और अंशुमान झा की अगली फिल्म 'हम भी अकेले, तुम भी अकेले', का वर्ल्ड प्रीमियर साउथ एशिय़न इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा। यह फिल्म एक गे व्यक्ति और एक लेस्बियन महिला की कहानी पर आधारित है। फिल्म की स्क्रीनिंग मैनहट्टन में 22 नवंबर को फेस्टिवल के फ्राइडे नाइट प्रीमियर पर की जाएगी। वर्ल्ड प्रीमियर की बात सुनकर जरीन मैं खुद को दुनिया की सबसे खुशनसीब इंसान मान रही हूं, क्योंकि हमारा प्रीमियर न्यूयॉर्क में होगा। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। मुझे आशा कि सभी को यह फिल्म पसंद आएगी। लोगों को इसे देख कर उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया है। फेस्टिवल का आयोजन 20 से 24 नवंबर के बीच किया जाएगा। अगले साल वेलेंटाइन डे 14 फरवरी को यह फिल्म भारत में प्रदर्शित की जाएगी। 

Related Posts