YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

पागलपंती में दिखेगी जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित 

पागलपंती में दिखेगी जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित 

पागलपंती में दिखेगी जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित 
जॉन अब्राहम की मल्टीस्टारर फिल्म कॉमेडी फिल्म पागलपंती का नया ट्रेलर रिलीज किया गया है। कुछ समय पहले ही इसका फर्स्ट ट्रेलर जारी किया गया था। ट्रेलर को दर्शकों से मिक्स्ड व्यूज मिले थे। अब फिल्म का नया ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है जिसमें जॉन अब्राहम अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की कॉमेडी नजर आई है।
फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इसमें कॉमेडी के साथ एक्शन भी भरपूर है। फिल्म में अरशद, जॉन और पुलकित ने जहां एक तरफ जबरदस्त कॉमेडी की है वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला ने भी फिल्म में जबरदस्त भूमिका निभाई है।  अनिल कपूर का रोल फिल्म में वेलकम मूवी के रोल से काफी मिलता-झुलता नजर आ रहा है।
फिल्म में कई बार एक्टर्स ये डायलॉग दोहरा रहे हैं कि ज्यादा दिमाग ना लगाना। इसका सीधा इंडिकेशन फिल्म की तिगड़ी जोड़ी की तरफ है। दरअसल फिल्म में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट को ऐसे शख्स के तौर पर पेश किया गया है जो दिमाग का कम और जुबान का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। फिल्म में एक्ट्रेस भी एक्शन सीक्वेंस फिल्माती नजर आएंगी।
जॉन अब्राहम की बात करें तो पिछली कुछ फिल्मों में सीरियस रोल प्ले करने के बाद उन्होंने इस लाइट कॉमेडी ड्रामा को चुना है। फिल्म की कहानी कोई खास तगड़ी तो नहीं लग रही मगर रिलीज किए गए दोनों ट्रेलर्स में ये साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फिल्म में कॉमेडी सीन्स की भरमार है। कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। अब देखने वाली बात ये होगी कि जॉन अब्राहम की ये फिल्म क्या करिश्मा दिखाती है। फिल्म 22 नवंबर को रिलीज की जाएगी।
 

Related Posts