YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

ड्रेसिंग स्टाइल के कारण सुर्ख‍ियों में बने हैं रणबीर सिंह

ड्रेसिंग स्टाइल के कारण सुर्ख‍ियों में बने हैं रणबीर सिंह

ड्रेसिंग स्टाइल के कारण सुर्ख‍ियों में बने हैं रणबीर सिंह 
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इंडस्ट्री अपने अलग ही ड्रेसिंग स्टाइल के चलते हमेशा सुर्ख‍ियों में बने रहते हैं। उनकी इसी स्टाइल का मजाक उड़ाने वाले लोगों को रणवीर ने करारा मजेदार जवाब दिया है। आलोचकों को जवाब देने वाला उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान रणवीर ने अपने हेटर्स को अपने काम से मतलब रखने की सलाह दी है। वीडियो में देखा जा सकता है रणवीर कहते हैं, 'कैसे कैसे कमेंट का आ रहे हैं, ऐ म्यूजिक बंद करो, ऐ तेरे को हिंदी नहीं आता है क्या, ऐ जोकर लग रहा है', हेटर्स के ऐसे कमेंट्स पर रणवीर ने उन्हें जवाब दिया, 'तुम लोगों को कोई काम धंधा नहीं है क्या, तुम लोग कुछ और जाकर करो, मेरी जिंदगी लाइफ में क्यों आ रहे हो'। उनके इस जवाब की प्रशंसक तारीफ भी कर रहे हैं।
रणवीर कुछ दिनों पहले हैदराबाद में फिल्म सूर्यवंशी का क्लाइमैक्स सीन शूट कर वापस लौटे हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में रणवीर स्पेशल अपीयरेंस में हैं।
रणवीर जल्द ही कबीर खान निर्देश‍ित फिल्म 83 में नजर आएंगे। फिल्म में वो कपिल देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाट‍िया की भूमिका निभा रही हैं।
रणवीर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर लिखा था एंटरटेनर फॉर हायर। उन्होंने इसमें लिखा था कि शादी, बर्थडे, मुंडन आदि इवेंट्स के लिए उन्हें मनोरंजक के रूप में बुक किया जा सकता है। इस पोस्ट को सच साबित करते हुए रणवीर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो दिल्ली में आयोजित एक शादी का है। वीडियो में रणवीर सिंह फिल्मी गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने माई नेम इज लखन और काला चश्मा गाने पर भी जमकर ठुमके लगाए। वीडियो में रणवीर ऑरेंज कलर के जिग-जैग स्ट्राइप्ड पैंट और ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिर पर हेडबैंड और डायमंड शेप के ग्लासेज कैरी किए हैं।
गौरतलब है कि हाल ही में रणवीर ने ब्लू शेरवानी पहनें अपनी एक फोटो शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था, 'शादी सीजन आ चुके हैं। हायर के लिए मनोरंजक मौजूद है। इवेंट्स, शादी, बर्थडे पार्टी, मुंडन'. उनके इस पोस्ट पर मजे लेते हुए दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया था, 'बुकिंग के लिए। 
15नवंबर ईएमएस फीचर 

Related Posts