YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 कोलकाता फिल्म फेस्टिवल 2019 में नहीं पहुंच पाने के लिए अमिताभ ने मांगी माफी

 कोलकाता फिल्म फेस्टिवल 2019 में नहीं पहुंच पाने के लिए अमिताभ ने मांगी माफी

 कोलकाता फिल्म फेस्टिवल 2019 में नहीं पहुंच पाने के लिए अमिताभ ने मांगी माफी
 बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने तबीयत ठीक नहीं होने के कारण 25वें कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में नहीं पहुंच पाने के लिए माफी मांगी है। अमिताभ ने नहीं पहुंच पाने के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी बात फैन्स के सामने रखी थी।
ये वीडियो इवेंट की समापान सेरिमनी पर दिखाया गया था और अब ये इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अमिताभ ने कहा,8 नवंबर 2019 को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में मेरे पसंदीदा शहरों में से एक कोलकाता में कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का इनॉग्रेशन था। दुर्भाग्यवश कुछ कारणों के चलते मैं वहां नहीं पहुंच सका। लेकिन क्योंकि मैंने स्पीच तैयार की थी, मैंने सोचा कि इस आप लोगों के लिए पढ़ देना ठीक होगा इस उम्मीद में कि आप मुझे मेरी गैरमौजूदगी के लिए माफ कर दे। 
अमिताभ ने कहा,शुक्रिया ममता दी मुझे हर बार प्रतिष्ठित कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बुलाने के लिए और मेरी शुभकामनाएं बिरादरी की सिल्वर जुबली के सेलिब्रेशन पर। वीडियो में अमिताभ तेजी से बढ़ रहे डिजिटल एंटरटेनमेंट की दुनिया में मूवी थिएटर्स को लेकर चिंता जताते नजर आए। अमिताभ ने कहा कि फिल्में पहले बड़े पर्दे पर रिलीज होनी चाहिए उसके बाद ऑनलाइन या आपकी डिवाइसों पर आनी चाहिए। 
अमिताभ ने कहा, वाजिब कीमतों पर मिलने वाली टिकटों और अच्छा कंटेंट दर्शकों को घरों से बाहर ले आता था। आज जब पुरुष और महिला एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिला कर चल रहे हैं,तब मनोरंजन के भी ढेरों विकल्प खुल गए हैं कंटेंट आपके घरों तक आ पहुंचा है। लेकिन बड़ी स्क्रीन्स पर फिल्में देखने का रोमांच हमेशा बना रहेगा। हमें ये परंपराएं बचाए रखने के तरीके खोजना होगा। बिग बी ने कहा,मुझे पहले सिनेमा हॉल्स में फिल्मों को दिखाए जाने और फिर शायद दूसरे डिवाइसों पर ले जाने का विचार पसंद है। मैं इस बारे में दृण विश्वास रखता हूं।

Related Posts