YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन वेस्ट

शरद पवार ने सोनिया गांधी से मुलाकात की, शिवसेना को लेकर चर्चा नहीं हुई

शरद पवार ने सोनिया गांधी से मुलाकात की, शिवसेना को लेकर चर्चा नहीं हुई

शरद पवार ने सोनिया गांधी से मुलाकात की, शिवसेना को लेकर चर्चा नहीं हुई
 राकांपा प्रमुख शरद पवार की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात में शिवसेना को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। इससे यह लगता है कि महाराष्ट्र में फिलहाल गतिरोध बना रहेगा।  
शरद पवार ने कांग्रेस अध्यक्ष से मिलने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सोनिया गांधी के साथ राज्य के राजनीतिक हालात को लेकर बात हुई। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के साथ मुलाकात में महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक गतिरोध पर चर्चा हुई और उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को राज्य की स्थिति से अवगत कराया। शिवसेना के साथ सरकार बनाने की बात पर पवार ने कहा कि बैठक में शिवसेना को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। उन्होंने शिवसेना के साथ सरकार गठन के सवाल पर कहा कि कि उन्हें समर्थन देने वाली सभी पार्टियों से चर्चा के बाद ही वो कोई निर्णय लेंगे। उन्होंने कहा कि सबकी राय लेकर आगे की रणनीति तय की जाएगी। 
 इससे पहले आज ही शरद पवार ने सोनिया गांधी से मुलाकात करने से पहले एक सवाल का जवाब दिया जिसे सुनकर कई लोग हैरान रह गए। उनसे पूछा गया कि शिवसेना कह रही है कि वह सरकार बनाने के लिए एनसीपी से बातचीत कर रही थी। इस पर पवार ने कहा, ' वास्तव में ऐसा था?' 
वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बताया कि दोनों नेताओं के बीच महाराष्ट्र की स्थिति के बारे में चर्चा की।सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'शरद पवार ने आज कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की और उन्हें महाराष्ट्र की स्थिति के बारे में जानकारी दी। बैठक में यह तय किया गया कि एक या दो दिन में, राकांपा और कांग्रेस के प्रतिनिधि दिल्ली में बैठक कर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

Related Posts