YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

पानीपत से हुई पदि्मनी, जीनत की वापसी

पानीपत से हुई पदि्मनी, जीनत की वापसी

पानीपत से हुई पदि्मनी, जीनत की वापसी
70 से 80 की दशक की कई  नामी अभिनेत्रियों ने इस साल फिल्मों में वापसी की है। इसमें से दो हीरोइनों ने एक साथ  आशुतोष गोवारिकर की फिल्म'पानीपत' से वापसी की है। गुजरे जमाने की सुपरहिट फिल्म 'सौतन' में अहम किरदार निभाने वाली पदि्मनी कोल्हापुरी ने 'पानीपत' फिल्म में गोपिका बाई का किरदार निभाया है। 
वहीं पानीपत से ही सत्तर-अस्सी के दशक की ग्लैमरस अभिनेत्री जीनत अमान भी बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।  इस फिल्म में जीनत सकीना बेगम का किरदार निभाते नजर आएंगी। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सैनन और संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित होगी जो अफगान और मराठाओं के बीच हुई थी।
वहीं अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' से अमृता सिंह ने वापसी की थी। इस फिल्म में अमृता ने रानी कौर का किरदार निभाया था। अमृता सिंह सैफ अली खान की पहली पत्नी हैं। 
इसके अलावा अभिनेत्री सेलिना जेटली भी एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। सेलिना की इस फिल्म का नाम 'अ ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष: सीजन्स ग्रीटिंग्स' है। इस फिल्म के साथ सेलिना सात साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है।  
बॉलीवुड में सेलिना जेटली ने साल 2003 से 'जानशीन' फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सेलिना के साथ फरदीन खान थे। यह फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इसके गाने लोगों को खूब पसंद आए। इसके बाद भी सेलिना ने कई फिल्में की लेकिन अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह नहीं बना पाईं। इसके बाद सेलिना विदेशी बिजनेसमैन संग शादी कर बॉलीवुड से दूर हो गई थीं।

Related Posts