YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अक्षय,सलमान की फिल्मों में होगी टक्कर

अक्षय,सलमान की फिल्मों में होगी टक्कर

अक्षय,सलमान की फिल्मों में होगी टक्कर
बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार और दबंग स्टार सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं। दोनों स्टार्स को लेकऱ खबरें हैं कि दोनों की फिल्में ईद 2020 के अवसर पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम' और सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' 2020 में ईद पर रिलीज होंगी। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए तैयार हैं। 
दोनों फिल्मों के टकराने पर हाल ही में अक्षय कुमार ने एक बात कही है। अक्षय कुमार ने कहा, ‘‘पहले मैं आया हूं लेकिन कोई भी आ सकता है, इसमें कुछ भी गलत नहीं है। ईद का दिन है, दो फिल्में आ सकती हैं, क्यों नहीं आ सकती साथ में। '
सलमान अपनी टीम के साथ फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को 2020 में ईद पर रिलीज को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान फिल्म ‘लक्ष्मी बम' के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म को ईद पर रिलीज करने की घोषणा की। 
इसके बाद सलमान खान ने भी अपनी फिल्म को ईद पर रिलीज करने की घोषणा की। ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा विलन के रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में होंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।
अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे मेहनती एक्टरों में से एक हैं। साल में लगभग 3 से 4 फिल्में अक्षय की रिलीज होती है। इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्में केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। वहीं उनकी चौथी फिल्म 'गुड न्यूज' इस साल दिसंबर में ही रिलीज होने जा रही है।
इसके अलावा अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के लिये 35 भव्य सेटों का निर्माण किया जायेगा। यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की मुख्य भूमिका है। 
पृथ्वीराज को भव्य फिल्मों में से एक बनाने में फिल्म निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। इस ऐतिहासिक फिल्म की शूटिंग के लिए 35 भव्य सेटों का निर्माण किया जा रहा है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है।
बताया जा रहा है कि फिल्म ‘पृथ्वीराज’ महाकाव्य पर आधारित फिल्म है। अक्षय और मानुषी की इस हिस्टॉरिकल फिल्म की शूटिंग 35 अलग-अलग सेटों पर होगी, जिनमें से अधिकांश महाराष्ट्र में और एकाध राजस्थान में बनाये जाएंगे। निर्माता फिल्म को मनोरंजक और दर्शनीय बनाने के लिए कुछ अलग हटकर भी काम कर रहे हैं ताकि पूरी तरह बनने के बाद दर्शक जब इसे स्क्रीन पर देखें तो उन्हें यह आकर्षक और असाधारण महसूस हो।
गौरतलब है कि फिल्म 'पृथ्वीराज' महाराजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। फिल्म में अक्षय, पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में मिस वर्ल्ड मानुषी उनकी प्रेयसी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी।
अक्षय कुमार अक्सर नए डायरेक्टर्स के साथ काम करते हैं। अब एक्टर ने इसके पीछे की वजह का खुलासा कर दिया है। अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने बताया, मैं नए डायरेक्टर्स के साथ इसलिए काम करता हूं क्योंकि बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट ही नहीं करते हैं।
अक्षय कुमार ने कहा, जब बड़े लोग आपको नहीं लेते हैं तो आपको अपना रास्ता खुद तय करना पड़ता है। जब बड़े पब्लिकेशन में आपको जॉब नहीं मिलती तो आप छोटे पब्लिकेशन की तरफ जाते हैं। वहां से आप जंप करते हैं। ये सोचते हुए कि लोग आपको क्यों नहीं ले रहे हैं आप घर पर खाली नहीं बैठ सकते, जबकि आप इतने सक्षम हैं।

 

Related Posts