YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

सिसौदिया के ओएसडी को दो लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार, भाजपा ने डिप्टी सीएम को घेरा

सिसौदिया के ओएसडी को दो लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार, भाजपा ने डिप्टी सीएम को घेरा

सिसौदिया के ओएसडी को दो लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार, भाजपा ने डिप्टी सीएम को घेरा  
 केंद्रीय जांच ब्यूरो सीबीआई ने गुरुवार देर रात दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया के आफीसर आन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। गोपाल कृष्ण माधव 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात हैं। इस गिरफ्तारी पर सियासत शुरु हो गई है। डिप्टी सीएम सिसोदिया ने गिरफ्तार ओएसडी गोपाल कृष्ण माधव को सख्त-से-सख्त सजा दिए जाने की वकालत की है। उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले पांच सालों में उन्होंने खुद ऐसे कई भ्रष्ट अधिकारियों को पकड़वाया है। सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक जीएसटी इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी भी तैनात था। 
सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए हैं। सिसोदिया ने कहा कि उनके पास 10-12 ओसडी हैं, लेकिन अगर कोई भी भ्रष्टाचार करता है तो उसे सजा मिलनी चाहिए। चुनाव के आसपास हुई इस गिरफ्तारी से जुड़े सवाल पर सिसोदिया ने कहा कि इसमें टाइमिंग का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का जब पता लगे, कार्रवाई होनी चाहिए।
उधर, भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने ट्वीट किया, 'डिप्टी सीएम के ऑफिस में कोई ओसडी अपने बॉस की जानकारी के बिना रिश्वत नहीं ले सकता। केजरीवाल और सिसोदिया पर पहले भी भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उन्होंने आगे लिखा भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन के दौरान जन्मी राजनीतिक पार्टी, भ्रष्टाचार पर ही खत्म होगी। 

Related Posts