YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

दिल्ली में अगर आप पार्टी जीती तो ये विकास की जीत होगी : अधीर रंजन 

दिल्ली में अगर आप पार्टी जीती तो ये विकास की जीत होगी : अधीर रंजन 

दिल्ली में अगर आप पार्टी जीती तो ये विकास की जीत होगी : अधीर रंजन 
दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर हलचल तेज हो गई हैं। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान हुआ। 11 फरवरी को परिणामों का ऐलान होगा। अधिकतर एग्जिट पोल्स के अनुसार, आम आदमी पार्टी की सीटें जरूर कम हो सकती हैं लेकिन आप एक बार फिर सत्ता पर काबिज हो सकती है। दिल्ली चुनाव को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अगर आप जीती तो यह विकास के एजेंडे की जीत होगी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार के साथ सांप्रदायिक एजेंडे खत्म हो जाएंगे।
अधीर रंजन चौधरी ने कहा, 'हमने इस चुनाव को अपनी पूरी ताकत के साथ लड़ा। इस चुनाव में भाजपा ने सांप्रदायिक एजेंडा चलाने की हर संभव कोशिश की। वहीं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने विकास के मुद्दों को आगे रखा। अगर केजरीवाल जीतते हैं तो ये विकास की जीत होगी।' साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर भाजपा दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार जाती है तो उनका सांप्रदायिक एजेंडा भी खत्म हो जाएगा।
उन्होंने आगे कहा, 'भाजपा ने अपने सभी बड़े नेताओं को इस चुनाव में उतार दिया था और वो सभी शाहीन बाग चिल्ला रहे थे। दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल मोहल्ला क्लिनिक व अपने दूसरे कामों को जनता के सामने रख रहे थे। कांग्रेस ने जनता को यह संदेश देने की कोशिश की कि दिल्ली में लंबे समय तक रही शीला दीक्षित की सरकार ने ही विकास किया था।' दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी के सरकार बनाने के बयान पर वह बोले, 'हम सभी जानते हैं कि वो अच्छा गाते और नाचते हैं लेकिन चुनाव इससे काफी अलग होता है। वो दिन में सपने देख सकते हैं, वो उनका मौलिक अधिकार है लेकिन उनका सपना सपना ही रहेगा। दिल्ली में भाजपा नहीं जीतेगी।'

Related Posts