YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल

बिहार चुनाव में नहीं चलेगी भड़काऊ बयानबाजी,  चिराग ने भाजपा को किया सावधान  

बिहार चुनाव में नहीं चलेगी भड़काऊ बयानबाजी,  चिराग ने भाजपा को किया सावधान  

बिहार चुनाव में नहीं चलेगी भड़काऊ बयानबाजी,  चिराग ने भाजपा को किया सावधान  
लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान से पूछा गया कि क्या नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वालों पर निशाना बनाए जाने से एनडीए को नुकसान हुआ है, तो उन्होंने कहा कि बेशक, यह एक बड़ी गलती थी। 
अगर यह गलती नहीं की गई होती तो हम इतना बुरा प्रदर्शन नहीं करते। लोजपा अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने अपनी सहयोगी भाजपा को सावधान करते हुए कहा कि जिस तरह की बयानबाजी दिल्ली चुनाव के समय की गई थी, वैसी बयानबाजी से बिहार में चुनाव के दौरान बचना होगा। चिराग पासवान ने कहा भाजपा नेताओं के तरफ से दिए जा रहे नफरत भरे बयान सहयोगियों को असहज कर सकते हैं। 
जब चिराग पासवान से पूछा गया कि क्या सीएएए के खिलाफ शाहीन बाग में प्रदर्शन करने वालों पर निशाना बनाए जाने से एनडीए को नुकसान हुआ है, तो उन्होंने कहा कि बेशक, यह एक बड़ी गलती थी। अगर यह गलती नहीं होती तो हम इतना बुरा प्रदर्शन नहीं करते। चिराग पासवान ने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब अमित शाह ने भी खुद माना है कि ऐसे बयानों की वजह से दिल्ली भाजपा के हाथ से छिटक गई। 
अमित शाह ने एक कार्यक्रम में कहा कि 'देश के गद्दारों को' और '8 को भारत-पाक मैच होगा' जैसे बयानों की ही वजह से भाजपा की हार हुई है। इससे पहले लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव के नतीजे में आम आदमी पार्टी की जीत पर प्रतिक्रिया की-जिस प्रकार लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को वोट मिले, उसी प्रकार दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को उनके काम के आधार पर दुआ मिली है। ढेर सारी शुभकामनाएं।  

Related Posts

0 comments on "बिहार चुनाव में नहीं चलेगी भड़काऊ बयानबाजी,  चिराग ने भाजपा को किया सावधान  "

Leave A Comment