YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

साइंस & टेक्नोलॉजी

 एलजी ने 15 मई, सैमसंग ने 8 मई तक के लिए शुरू की प्री-बुकिंग, पाएं 1000 रुपए का फायदा

 एलजी ने 15 मई, सैमसंग ने 8 मई तक के लिए शुरू की प्री-बुकिंग, पाएं 1000 रुपए का फायदा

नई दिल्ली । देश के अग्रणी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन ब्रैंड सैमसंग और एलजी जैसी प्रमुख कंपनियों ने लॉकडाउन की बढ़ी अवधि में ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। साथ ही ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियों ने कई दूसरे ऑफरों की भी पेशकश की है। एलजी और सैमसंग दोनों ने अपनी-अपनी वेबसाइट पर कई प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। इन्हें बाद में स्थानीय खुदरा दुकानदार द्वारा घरों पर डिलीवर किया जाएगा। ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियां 10,000 रुपए तक के गिफ्ट वाउचर की पेशकश कर रही हैं। इसमें कैशबैक और बाकी प्रोडक्ट भी शामिल हैं।
जानकारी के मुताबिक सैमसंग के ‘स्टे होम, स्टे हैपी, लॉग इन टू ग्रेट ऑफर्स’ (घर में रहें, खुश रहे, शानदार ऑफर्स के लिए लॉग इन करें) नामक यह प्रोग्राम कंपनी के सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट–टीवी, फ्रिज, एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन और स्मार्ट ओवेन पर लागू होगा। एलजी ने 15 मई तक और सैमसंग ने आठ मई तक के लिए प्री-बुकिंग सेवा शुरू की है। और इन ऑफरों पर एक्सप्रेस डिलीवरी के अलावा 15 प्रतिशत कैशबैक और 18 महीने तक की लंबी अवधि के कर्ज पर बिना ब्याज के ईएमआई की सुविधा भी उपलब्ध होगी।  देश में 25 मार्च से लागू लॉकडाउन की वजह से घरेलू इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की खुदरा दुकानें बंद हैं। वहीं केंद्र सरकार ने चार मई से लॉकडाउन के नियम-शर्तों में कुछ राहत दी है, इससे कंपनियों को मांग में सुधार की उम्मीद है। सैमसंग ने एक बयान में कहा कोरोना वायरस महामारी के प्रति एहतियात बरतते हुए कंपनी ने अपने सभी खुदरा और वितरण नेटवर्क पर ग्राहकों को प्री-बुकिंग करने में मदद के प्रबंध किए हैं।
वह घर से बाहर जाए बिना उत्पादों की बुकिंग कर सकते हैं। वह कंपनी के ऑनलाइन मंच सैमसंग शॉप पर सामान की बुकिंग कर सकते हैं जिसे बाद में सैमसंग के अधिकृत डीलर द्वारा घर पर डिलिवर कर दिया जाएगा। एलजी ने भी मोबाइल, घरेलू इलेक्ट्रॉनिक सामान इत्यादि की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।
 

Related Posts