YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट मोल्ल्य्वूद

2 माह जॉर्डन में फंसे रहने के बाद भारत लौटे मलयाली अभिनेता पृथ्वीराज

2 माह जॉर्डन में फंसे रहने के बाद भारत लौटे मलयाली अभिनेता पृथ्वीराज

मुंबई  । मलयाली फिल्मों के मशहूर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण आखिरकार भारत लौट आए हैं। वह जॉर्डन में अपनी फिल्म आदुजीविथम की शूटिंग के लिए गए थे। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते वे अपनी पूरी टीम सहित वहां फंस गए थे।
पृथ्वीराज और उनकी टीम की शुक्रवार को घर वापसी हो गई है। वे आज सुबह अपनी पूरी टीम के साथ कोच्ची पहुंचे हैं। अब ये सभी लोग 14 दिन के लिए क्वारनटीन में रहेंगे। उन्होंने मास्क लगाए हुए अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा वापस आ गया।
इंडिया तो जॉर्डन एम्बेसी ने फेसबुक पर बताया कि कैसे पृथ्वीराज सुकुमारण संग उनकी फिल्म आदुजीविथम के क्रू के 58 लोगों को एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से अपने वतन वापस लाया गया है। इस फ्लाइट में फिल्म के क्रू मेम्बर्स को मिलाकर 187 भारतीय शामिल थे।
उल्लेखनीय है कि पृथ्वीराज सुकुमारण और आदुजीविथम फिल्म की टीम पिछले दो महीनों से जॉर्डन में फंसी थी। ये सभी फिल्म के दूसरे हिस्से को पूरा करने के लिए गये थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगने के कारण 16 मार्च से वहीं फंस गए थे। फिल्म आदुजीविथम को डायरेक्टर बेल्सी बना रहे हैं।
 

Related Posts