YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

70 प्रतिशत लोग चाहते हैं नरेंद्र मोदी अगली बार भी प्रधानमंत्री बनें - येदियुरप्पा 

70 प्रतिशत लोग चाहते हैं नरेंद्र मोदी अगली बार भी प्रधानमंत्री बनें - येदियुरप्पा 

बेंगलुरु । कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने कहा है कि देश के 70 प्रतिशत लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी अगली बार भी  प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने अनुच्छेद 370 खत्म करने वाले मोदी को ‘लौह पुरुष' बताया और कहा कि इस अनुच्छेद के हटने से जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म हो गया है। येदियुरप्पा ने कहा कि नरेंद्र मोदी इस देश के समक्ष मौजूद समस्याओं का हल ढूंढ सकें, यह इस तरुण भारत की आकांक्षा है।
उन्होंने कहा कि मोदी ने दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष सफलतापूर्वक पूरा किया है और देश उनके ‘असाधारण एवं दूरदृष्टिपूर्ण नेतृत्व में प्रगति के पथ पर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘ प्रधानमंत्री अपने ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' सिद्धांत और समावेशी योजनाओं के साथ देश को विकास के पथ पर आगे ले जा रहे हैं।'' 
उन्होंने कहा कि मोदी ‘‘मजबूत और आत्मनिर्भर भारत'' के निर्माण की दिशा में प्रयासरत हैं। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल की पृष्ठभूमि में मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में मोदी की उनके ‘वसुधैव कुटुम्बकम' मंत्र से असाधारण नेता की पहचान बनी हुई।
उन्होंने तीन तलाक खत्म करने, वंदे भारत मिशन, नागरिकता संशोधन कानून, एक देश एक राशनकार्ड, नये मोटर वाहन अधिनियम, राममंदिर विवाद के समाधान आदि को केंद्र की भाजपा सरकार की उपलब्धियों के रूप में गिनाया।
 

Related Posts