YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

साइंस & टेक्नोलॉजी

 40 दिन की बैटरी सपोर्ट के साथ एमेजफिट बीप एस स्मार्टवॉच लॉन्च, कीमत 4,999 रुपए

 40 दिन की बैटरी सपोर्ट के साथ एमेजफिट बीप एस स्मार्टवॉच लॉन्च, कीमत 4,999 रुपए

नई दिल्ली । शियोमी के निवेश वाले ब्रांड हुआमी ने भारत में लेटेस्ट स्मार्टवॉच एमेजफिट बीप एस को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में 5 एटीएण वाटर रेसिस्टेंस और 40 दिन की बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें जीपीएस सपोर्ट और म्यूजिक कंट्रोल फीचर भी दिया गया है। एमेजफिट बीप एस को जनवरी में सीईएस 2020 के दौरान अमेजफिट टी  रेक्स के साथ पेश किया गया था।
अमेजफिट बीप एस की कीमत भारत में 4,999 रुपये रखी गई है। इसे ग्राहक ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा समेत ऑफलाइन स्टोर्स जैसे- क्रोमा, रिलायंस डिजिटल और पूर्विका मोबाइल्स से भी खरीद पाएंगे। साथ ही ये एमेजफिट साइट के जरिए भी देश में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टवॉच में 176x176 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 1.28-इंच ट्रांसफ्लेक्टिव कलर टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले पैनल में प्रोटेक्शन के लिए 2.5डी कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 मौजूद है। स्मार्ट एक्सपीरिएंस के लिए इसमें बायोट्रैकर पीपीजी ऑप्टिकल सेंसर, थ्री-एक्सिस एक्सीलिरेशन और थ्री-एक्सिस जियोमैग्नेटिक सेंसर दिए गए हैं। ये सेंसर्स फिटनेस और स्लीप ट्रैकिंग इनेबल करते हैं।
एमेजफिटड ने इसमें ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग और वॉकिंग जैसे 10 स्पोर्ट्स मोड्स दिए हैं। इस वॉच में कंटीन्यूअस हार्ट-रेट ट्रैकिंग और हार्ट रेट वॉर्निंग का भी फीचर मौजूद है। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले का भी फीचर दिया गया है। अमेजफिट बीप एस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 और ब्लूटूथ लो-एनर्जी का सपोर्ट मौजूद है। इसमें सैटेलाइट बेस्ड पोजिशनिंग के लिए जीपीएस + ग्लोनास भी दिया गया है। इसकी बैटरी 200एमएएच की है और दावे के मुताबिक इसे सिंगल चार्ज में 30 दिन तक चलाया जा सकता है। वहीं, कम इस्तेमाल में इसे 40 दिन तक भी चलाया जा सकता है। ये एंड्रॉयड और आईओएस दोनों को सपोर्ट करता है।
 

Related Posts