YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

 शंकराचार्य की प्रतिमा पर एसडीपीआई के झंडे जैसा कपड़ा, तनाव के बाद सख्त सुरक्षा

 शंकराचार्य की प्रतिमा पर एसडीपीआई के झंडे जैसा कपड़ा, तनाव के बाद सख्त सुरक्षा

बेंगलुरु  । बेंगलुरु में गत दिवस सोशल मीडिया की पोस्ट के कारण हुए विवाद के बाद अब चिकमंगलूर जिले में भी तनाव की स्थितियां बन गई हैं। चिकमंगलूर जिले के श्रृंगेरी इलाके में आदि शंकराचार्य की प्रतिमा पर एसडीपीआई के झंडे जैसा कपड़ा लगा दिखा है, जिसके कारण यहां पर तनाव की स्थितियां उत्पन्न हो गई हैं। इस मामले में बीजेपी के कई नेताओं ने सख्त जांच करने की बात कही है।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी इसका पता लगाया जा रहा है कि झंडा एसडीपीआई का है या यह किसी और तरह का कपड़ा है। पुलिस का कहना है कि ऐसी भी चीज हो सकती है कि ये कपड़ा कहीं से उड़कर आया हो और मूर्ति पर टिक गया हो। ऐसे में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करते हुए इस संबंध में एहतियात के साथ पूरी जांच की जा रही है।
वहीं कर्नाटक में बीजेपी के नेताओं ने कहा है कि इस मामले की जांच कराई जानी चाहिए। उडुपी-चिकमंगलूर सीट की सांसद शोभा करंदलाजे ने सीएम बीएस येदियुरप्पा से जांच की मांग की है। शोभा ने अपने ट्वीट में कहा है कि एसडीपीआई के झंडे को श्रृंगेरी में शंकराचार्य की प्रतिमा पर लगाकर हिंसा भड़काने की कोशिश की गई है। एसडीपीआई और पीएफआई जैसे संगठन मानवता और राष्ट्रीय सुरक्षा पर खतरा है और इन्हें बैन कराने की जरूरत है। 
 

Related Posts