YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

सोना तस्करी में गिरफ्तार शख्स के ड्रग रैकेट सरगना से रिश्ते की जांच शुरू, कांग्रेस ने माकपा राज्य सचिव को घेरा

सोना तस्करी में गिरफ्तार शख्स के ड्रग रैकेट सरगना से रिश्ते की जांच शुरू, कांग्रेस ने माकपा राज्य सचिव को घेरा

कोच्चि । कस्टम विभाग ने केरल के सोने की तस्करी मामले के आरपी और बेंगलुरु के ड्रग ट्रैफिकिंग केस के मुख्य आरोपी के बीच संबंध को खंगालने के लिए जांच शुरू कर दी है। इस बीच, माकपा प्रदेश सचिव कोडियेरी बालाकृष्णनन के बेटे के बेंगलुरु स्थित ड्रग माफिया रैकेट के मुख्य आरोपी से रिश्ते का मामला चर्चा में आने के बाद कांग्रेस और माकपा के बीच सियासी बयानबाजी शुरु हो गई है।
सूत्रों के अनुसार सोने की तस्करी में गिरफ्तार एक संदिग्ध के बेंगलुरु की ड्रग ट्रैफिकिंग मामले के मुख्य आरोपी से संबंध होने का शक है। इसलिए कस्टम विभाग कोर्ट में एक याचिका दायर करके ड्रग ट्रैफिकिंग मामले के मुख्य आरोपी व्यक्ति की आगे की जांच के लिए रिमांड मांगेगा। फिलहाल सोने की तस्करी का यह आरोपी न्यायिक हिरासत में है। कस्टम इस संदिग्ध से गिरफ्तार किए गए व्यक्ति और उसके बीच के रिश्ते के बारे में और पूछताछ करेगा। इस बीच, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्निथला ने माकपा के प्रदेश सचिव कोडियेरी बालाकृष्णनन के बेटे के बेंगलुरु स्थित ड्रग माफिया रैकेट के मुख्य आरोपी से रिश्ते को लेकर खरी-खोटी सुनाई है।
केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता चेन्निथला ने कहा कि ड्रग ट्रैफिकिंग के मामले में आरोपी मुहम्मद अनूप और सोने की तस्करी के आरोपी रमीज ने कई बार फोन पर आपस में बातचीत की है। तिरुअनंतपुरम में एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने दावा किया कि केरल के माकपा सचिव कोडियेरी बालकृष्ण के बेटे बिनीश कोडियेरी ने स्वीकार किया है कि उसके संबंध अनूप से हैं। यह गंभीर मुद्दा है इसलिए इसकी गहन पड़ताल जरूरी हो जाती है।
 

Related Posts