YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 चुनावी रैली में लालू परिवार पर निशाना साधा नीतीश कुमार ने

 चुनावी रैली में लालू परिवार पर निशाना साधा नीतीश कुमार ने

पटना । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार चुनाव के लिए अपनी पहली वर्चुअल रैली में साढ़े तीन घंटे के भाषण के दौरान लालू यादव की बहू ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय के पार्टी में शामिल होने पर उनका स्वागत करते हुए कहा कि देखिए उनकी बेटी ऐश्वर्या के साथ क्या व्यवहार किया गया।
नीतीश ने ऐश्वर्या राय को लेकर कहा कि,  ये अपमान, एक पढ़ी-लिखी महिला के साथ कैसा-कैसा व्यवहार किया गया, जो एक पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती हैं। आप कल्पना कर लीजिए। नीतीश कुमार ने लालू यादव और उनके परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग खुद का परिवारवाद चला रहे हैं वे दूसरे लोगों के परिवार की कितनी इज्जत करते हैं? नीतीश के बार-बार ऐश्वर्या के निजी जीवन की सार्वजनिक मंच से चर्चा करने से साफ है कि वे उन्हें चुनाव में उम्मीदवार बनाने का मन बना चुके हैं और उनकी आपबीती से पूरे लालू परिवार को घेरने का हर संभव प्रयास करेंगे। नीतीश अब तक सार्वजनिक रूप से इस मुद्दे पर बात करने से बचते रहते थे।
ऐश्वर्या के बाद उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री रामलखन सिंह यादव के पोते और विधायक जयवर्धन यादव का जिक्र भी किया। कहा कि देखिए उनके साथ क्या-क्या हुआ। नीतीश ने कहा कि राम लखन बाबू ने समाज में शिक्षा के लिए क्या-क्या नहीं किया लेकिन उनके पोते को भी इज्जत राजद में नहीं मिली। हालांकि ये बात अलग है कि नीतीश कुमार पहली बार सांसद रामलखन सिंह यादव को पराजित कर 1989 में सांसद बने थे।
 

Related Posts