YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 नीतीश मेरे अच्छे मित्र, लेकिन बिहार का भविष्य हैं तेजस्वी : शत्रुघ्न -बिहार में बेटे के लिए वोट मांगने निकले शत्रुघ्न सिन्हा

 नीतीश मेरे अच्छे मित्र, लेकिन बिहार का भविष्य हैं तेजस्वी : शत्रुघ्न -बिहार में बेटे के लिए वोट मांगने निकले शत्रुघ्न सिन्हा

पटना । बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जारी है। पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को होना है। इस बार बालीवुड अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। उनके स्थान पर उनके पुत्र लव सिन्हा चुनाव मैदान में हैं। अपने बेटे के लिए पूर्व सांसद सिन्हा चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं। शत्रुघन सिन्हा को राजद नेता तेजस्वी यादव में बिहार का भविष्य दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार से जनता ऊब चुकी है। मैं बाहरी नहीं बिहारी हूं।
जो लोग मुझे और लव को बाहरी कहते हैं वे नादान हैं। विरोधी मुझे भी बिहारी बाबू नहीं बाहरी बाबू कहते थे लेकिन मैंने बिहार की आन, बान और शान को बनाए रखा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा मुझ पर और मेरे परिवार पर कोई इल्जाम नहीं लगा है। मैंने अपनी छवि पाक साफ रखी है। बिहार, परिवार और राहुल गांधी के कहने पर लव सिन्हा चुनावी मैदान में उतरे हैं।
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा नीतीश कुमार मेरे अच्छे मित्र हैं। मैंने कभी उनके बारे गलत नहीं बोला, लेकिन इस बार तेजस्वी और लव सिन्हा की बारी है। तेजस्वी बिहार के भविष्य हैं। तेजस्वी के बारे में मैंने सबसे पहले कहा था कि वह बिहार के भविष्य हैं और 10 नवंबर को तेजस्वी बिहार का वर्तमान बन जाएंगे। उन्होंने कहा कि लालू यादव बिहार के एक मात्र मास लीडर हैं। तेजस्वी और तेजप्रताप दोनों काफी होनहार हैं, आश्चर्य की बात यह है कि वे जब बिहार को बचाने और बनाने की बात करते हैं, तो लोगों को तकलीफ होने लगती है। उन्होंने कहा कि बिहार में बेरोजगारी भुखमरी चरम पर है। कोरोना में हमारे मजदूर पैदल आ रहे थे, रेलवे ट्रैक पर कट गए, लेकिन सरकार के पास कोई आंकड़ा नहीं है।
कांग्रेस नेता ने कहा एनडीए नेताओं ने 10 लाख लोगों के रोजगार देने के मामले पर पहले तेजस्वी का मजाक उड़ाया , आज 19 लाख लोगों को खुद रोजगार देने की बात कर रहे हैं इसके लिए पैसा कहां से आएगा। शत्रुघ्न सिन्हा के पुत्र और बांकीपुर के उम्मीदवार लव सिन्हा ने भी खुद को बाहरी कहे जाने पर एतराज जताते हुए कहा की बिहारी बाबू का बेटा बाहरी नहीं हो सकता है। मुझे कैसे बाहरी कहा जा सकता है। मैं बाहरी हूं तो मेरे पिता बिहारी बाबू क्यों हैं। उन्होंने कहा जब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा तभी बदलाव आएगा। लव ने कहा कि इस बार तेजस्वी यादव बिहार के सीएम जरूर बनेंगे।  
 

Related Posts