YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 सुशील मोदी बोले, ढपोरशंख वादे करने वाले युवराज तेजस्वी जंगलराज पर भी करें बात -बताएं चमकी बुखार, बाढ़ और लॉकडाउन के समय कितने गरीब परिवारों के साथ खड़े हुए? 

 सुशील मोदी बोले, ढपोरशंख वादे करने वाले युवराज तेजस्वी जंगलराज पर भी करें बात -बताएं चमकी बुखार, बाढ़ और लॉकडाउन के समय कितने गरीब परिवारों के साथ खड़े हुए? 

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जंगलराज के युवराज अपने माता-पिता के भयावह शासनकाल के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। लेकिन कम से कम वे यह तो बताएं कि विपक्ष के नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम की हैसियत से चमकी बुखार, बाढ़ और लॉकडाउन के समय वे कितने गरीब परिवारों के साथ खड़े हुए? सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में तेजस्वी यादव से छह सवाल पूछे और उन पर डपोरशंखी वादे करने का आरोप लगाया। 
  भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि लॉकडाउन के समय विभिन्न राज्यों में फंसे 22 लाख मजदूरों को सुरक्षित वापस लाने के लिए राजग सरकार ने 1600 स्पेशल ट्रेन चलायीं, लेकिन किसी से किराया नहीं लिया। सुशील मोदी ने कहा कि उस समय युवराज (तेजस्वी) ने 1000 बसें चलाने का झूठा वादा क्यों किया था और एक मजदूर को भी घर पहुंचाने का खर्च क्यों नहीं उठाया? उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने लॉकडाउन के दौरान 1 करोड़ 40 लाख राशनकार्डधारक गरीबों के खाते में 1-1 हजार रुपए डाले। राजद नेता पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने पूछा कि जो युवराज आज बड़े-बड़े डपोरशंखी वादे करते घूम रहे हैं, उन्होंने अपनी करोड़ों की सम्पत्ति में से किसी की एक रुपए की भी मदद क्यों नहीं की? बिहार के उपमुख्यमंत्री ने कहा, हमारी सरकार ने 2 करोड़ 38 लाख गरीब महिलाओं के खाते में 15-15 सौ रुपए डाले, लेकिन उस समय युवराज किसी गरीब महिला की मदद के लिए क्यों नहीं आए।
 

Related Posts