YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 उत्‍तराखंड के सीएम ने दिल्‍ली के कोरोना हालत को बताया चीन जैसा -व‍िपक्ष ने कहा- किसी पार्टी, जाति, स्‍थान पर कोरोना फैलाने का आरोप गलत

 उत्‍तराखंड के सीएम ने दिल्‍ली के कोरोना हालत को बताया चीन जैसा -व‍िपक्ष ने कहा- किसी पार्टी, जाति, स्‍थान पर कोरोना फैलाने का आरोप गलत

देहरादून। दिल्‍ली में बढ़ते कोरोना मामलों से आशंकित उत्‍तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उसकी तुलना चीन से कर डाली। दिल्‍ली से उत्‍तराखंड की नजदीकी के चलते रावत ने आशंका जताई कि दिल्‍ली से उत्‍तराखंड में कोरोना न फैल जाए। सीएम रावत ने निर्देश दिए हैं कि, दिल्‍ली से उत्‍तराखंड आने वाले लोगों पर नजर रखी जाए। उनके इस बयान को लेकर विपक्षी दलों ने उनकी खूब आलोचना की। रावत ने अपने बयान में कहा था, 'जैसे चीन से कोरोना वायरस दुनिया में गया, ऐसे ही दिल्‍ली से आज कोरोना वायरस उत्‍तराखंड की ओर तेजी से बढ़ रहा है।
  उत्‍तराखंड आप के प्रवक्‍ता रविंद्र आनंद ने कहा, 'कोरोना वायरस एक घोषित महामारी है सभी को इससे बराबर खतरा है। इसलिए हमें इस पर राजनीति करने से बचना चाहिए और किसी पार्टी, जाति, स्‍थान या धर्म पर इसे फैलाने का आरोप नहीं लगाना चाहिए।
राज्‍य कांग्रेस यूनिट ने सीएम रावत के इस बयान को दुर्भाग्‍यपूर्ण बताया। राज्‍य कांग्रेस यूनिट के उपाध्‍यक्ष सूर्यकांत धस्‍माना ने हुए कहा, 'हमारे देश को चीन से बड़ा खतरा है। यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है कि सीएम ने देश की राजधानी की तुलना ऐसे देश से की है जिसके साथ हमारा विवाद चल रहा है। सीएम के मीडिया कोऑर्डिनेटर दर्शन सिंह रावत ने बताया, सीएम ने कोरोना की चुनौती से निबटने के लिए रणनीति बनाने को सोमवार को एक मीटिंग बुलाई है।
 

Related Posts