YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

मुझे तलब करें अधिकारियों को नहीं - अमरिंदर सिंह ने पंजाब के राज्यपाल से कहा 

मुझे तलब करें अधिकारियों को नहीं - अमरिंदर सिंह ने पंजाब के राज्यपाल से कहा 

चंडीगढ़ । पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर  द्वारा किसानों के आंदोलन के दौरान मोबाइल टावरों में की गई तोड़फोड़ का संज्ञान लेते हुए पंजाब की मुख्य सचिव और डीजीपी को राजभवन तलब करने पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि राज्यपाल मुझे तलब करें अधिकारियोंको नहीं। उन्होंने भाजपा पर राज्यपाल कार्यालय का सुरुप्योग करने का  लगाया। 
ज्ञात रहे कि राज्य में पिछले कुछ दिनों के दौरान 2000  से अधिक मोबाइल टावरों को नुकसान पहुंचाया गया है। राज्यपाल ने संचार ढांचे को हुए नुकसान के मामले पर गंभीर चिंता जाहिर की थी क्योंकि व्यापार, शैक्षिक संस्थाओं, सरकार और लोगों को इसकी बेहद जरूरत है। उन्होंने कहा था कि यह मुश्किल क्षण है, जब ऑनलाइन कक्षाओं द्वारा शिक्षा प्रदान की जा रही है, जिसके लिए यह संचार ढांचा बहुत महत्वपूर्ण हैं। 
राज्यपाल का मानना है कि ऐेसे नुकसान को रोकने में कानून लागू करने वाली एजेंसियां असफल रही हैं। राज्यपाल ने कहा कि राज्य सरकार को ऐसी तोड़फोड़ वाली कार्रवाइयों को रोकने और संचार ढांचे की सुरक्षा के लिए तुरंत कदम उठाने चाहिए।
पंजाब में जियो मोबाइल टावरों को बचाने के लिए रिलायंस जियो इंफोकॉम ने भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और डीजीपी दिनकर गुप्ता को चिट्ठी लिखी है।
 

Related Posts