YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा समेत कई दलों और समाजसेवी संस्थाओं से जुड़े लोग आप पार्टी में शामिल

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा समेत कई दलों और समाजसेवी संस्थाओं से जुड़े लोग आप पार्टी में शामिल

नई दिल्ली । आप पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता के दौरान आज अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के यूथ लीडर कृष्ण कसाना अपने सैकड़ों साथियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। साथ ही, अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता और समाजसेवी संस्थाओं से जुड़े लोगों ने भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने सभी सम्मानित लोगों को ‘आप’ की टोपी एवं पटका पहनाकर पार्टी में शामिल होने पर सबका अभिनंदन किया। सभी लोगों ने संजय सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। संजय सिंह ने कहा कि यह हमारे लिए बड़ी ही प्रसन्नता की बात है कि आज भिन्न-भिन्न समाज से, भिन्न-भिन्न समुदायों से और भिन्न-भिन्न वर्गों से जुड़े सम्मानित लोग आम आदमी पार्टी की विकास नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी समस्त समाज के विकास को लेकर चिंतित है, उसी विचारधारा के लोग, समाज के विकास को लेकर चैतन्य लोग, आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। हम सभी मिलकर दिल्ली में चल रही विकास की इस लहर को उत्तर प्रदेश में भी हर घर तक लेकर जाएंगे। जिस प्रकार से आज आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार द्वारा शुरू की गई सैकड़ों लाभकारी योजनाओं का फायदा दिल्ली की दो करोड़ जनता को मिल रहा है, उसी प्रकार से शिक्षा के, स्वास्थ्य के, बिजली पानी के, रोजगार के और तमाम अन्य क्षेत्रों में जो विकास के काम आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में किए हैं, वही काम उत्तर प्रदेश में भी शुरू करने के लिए हम मिलकर काम करेंगे।
कृष्ण कसाना ने कहा कि आज पूरे देश में किसान आंदोलन कर रहा है। केंद्र में बैठी भाजपा की सरकारों ने जो किसान विरोधी काले कानून बनाए हैं, उसके खिलाफ आज पूरे देश में आंदोलन हो रहे हैं। विपक्षी पार्टियों ने भी इस मुद्दे पर मौन व्रत धारण किया हुआ है। पूरे देश में यदि कोई पार्टी है, जो पहले दिन से किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है, तो वह केवल अरविंद केजरीवाल जी की आम आदमी पार्टी है। जिस प्रकार से पहले दिन से माननीय अरविंद केजरीवाल जी ने किसानों का समर्थन किया, जिस प्रकार से सिंघु बॉर्डर पर किसानों के खाने की और पानी की व्यवस्था करवाई, वह सराहनीय है। 
आज पूरे देश के सभी राज्यों में किसानों की फसल बर्बादी पर सबसे अधिक मुआवजा यदि कहीं मिलता है, तो वह दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा दिया जाता है। सीएम केजरीवाल की इन्हीं किसान प्रेमी नीतियों से प्रभावित होकर, हम सब ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया। मैं अरविंद केजरीवाल जी को और पूरी आम आदमी पार्टी को यह विश्वास दिलाता हूं, कि जिस विश्वास के साथ आम आदमी पार्टी ने मुझे और मेरे तमाम साथियों को पार्टी में शामिल होने का मौका दिया है, हम लोग कभी इस विश्वास को टूटने नहीं देंगे।
 

Related Posts