YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

कुछ समय के लिए राजनीति छोड़ रहा हूं क्योंकि खेलों के लिए काम करना चाहते हूं - शुक्ला

कुछ समय के लिए राजनीति छोड़ रहा हूं क्योंकि खेलों के लिए काम करना चाहते हूं - शुक्ला

कोलकाता । पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री छोड़ने वाले क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला ने इसके पीछे का राज खोला। बंगाल रणजी टीम के पूर्व कप्तान शुक्ला ने कहा कि वे  कुछ समय के लिए राजनीति छोड़ रहा हैं क्योंकि खेलों के विकास के लिए काम करना चाहते हैं।
शुक्ला ने अपनी क्रिकेट अकादमी में संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'मैं कुछ समय तक राजनीति में नहीं रहना चाहता। इसलिए मैंने इस्तीफा दिया है।' मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी  कहा था कि शुक्ला ने त्यागपत्र में लिखा है कि वह खेल को अधिक समय देना चाहते हैं और विधायक बने रहेंगे। इसे नकारात्मक तरीके से न लें।
उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मंगलवार को एक पत्र लिखा था। इसमें उन्होंने कहा था कि वह खेल एवं युवा मामलों के राज्य मंत्री और तृणमूल कांग्रेस हावड़ा (सदर) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहे हैं। अपने पत्र में उन्होंने साफ किया था कि विधायक के तौर पर वह अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। शुक्ला ने कहा, 'मैं उन सबका निजी तौर पर आभार व्यक्त करता हूं जिनसे मैं मिला हूं। मैं लोगों से मिलना जारी रखूंगा, क्योंकि मैं अब भी विधायक हूं। मैं बंगाल के लोगों का समर्थन के लिए आभार जताता हूं। वे आज भी मुझे खिलाड़ी कहकर बुलाते हैं और यही मेरी असली पहचान है। मैं खुश हूं कि मेरी पहचान नहीं बदली है।' लक्ष्मी रतन शुक्ला भारत के लिए तीन वनडे खेल चुके हैं। इसके अलावा आईपीएल में भी वो कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेल चुके हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में वे पश्चिम बंगाल के हावड़ा उत्तर से विधायक बने थे।

Related Posts