YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को जाने से मरने की साजिश,  सुपारी किलर्स को दिया गया काम  एक पत्र में किया गया खुलासा 

 ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक को जाने से मरने की साजिश,  सुपारी किलर्स को दिया गया काम  एक पत्र में किया गया खुलासा 

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को जान से मारने की साजिश से जुड़ा पत्र मिला है। मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास नवीन निवास के पते पर दो दिन पहले पत्र में उन्हें जान से मारने की साजिश रचे जाने की जानकारी दी गई है। साथ ही पत्र लिखने वाले कुछ वाहन नंबरों का उल्लेख कर दावा किया है कि इन वाहनों से सीएम पटनायक का पीछा किया जा रहा है। 
पत्र मिलने के बाद सीएम पटनायक की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक सीएम को जान से मारने की साजिश की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। इसके लिए उच्च स्तरीय जांच कमेटी भी गठित कर दी गई है। पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। जानकारी के मुताबिक नवीन निवास के पते पर सीएम को संबोधित करने वाला हाथ से लिखा एक पत्र मिला। 
पत्र में लिखा गया है कि कुछ सुपारी किलर्स उनकी हत्या के लिए लगाए गए हैं। इसके लिए सुपारी  किलर्स को सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल्स के साथ ही एके-47 जैसे हथियार दिए गए हैं। पत्र लिखने वाले 17 कार के नंबर भी लिखे हैं, जिनसे सीएम का पीछा करने की बात लिखी गई है। पत्र में दावा किया गया है कि उनकी हत्या के लिए हथियार ओडिशा पहुंच चुका है। साजिश रचने वाला मास्टरमाइंड महाराष्ट्र के नागपुर में रहता है। पत्र में न केवल मास्टरमाइंड के नागपुर में रहने का दावा किया गया है, बल्कि उसकी कार के नंबर का भी उल्लेख किया गया है।पत्र मिलने के बाद हरकत में आए गृह विभाग ने डीजीपी और पुलिस कमिश्नर को अलर्ट करते हुए जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। गृह विभाग ने सीएम पटनायक के आवास, दफ्तर और यात्रा के समय रास्ते में सुरक्षा कड़ी करने के भी निर्देश दिए हैं। 
 

Related Posts