YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

 गैलेक्सी एम31एस की कीमत में कटौती  -1 हज़ार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं ग्राहक

 गैलेक्सी एम31एस की कीमत में कटौती  -1 हज़ार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं ग्राहक

नई दिल्ली । साउथ को‎रियाई कंपनी सैमसंग ने अपने पॉपुलर मिड-रेंज स्मार्टफोन गैलेक्सी एम31एस की कीमत में कटौती कर दी है। इस फोन को कंपनी ने पिछले साल जुलाई में 19,499 रुपये में लॉन्च किया था, और कीमत कम होने के बाद इस फोन को 18,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। भारत में अब ग्राहक इस स्मार्टफोन को 1 हज़ार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। ये कीमत फोन के 6जीबी+128जीबी वेरिएंट के लिए है। वहीं इस फोन के 8जीबी+128जीबी मॉडल को 21,499 रुपये में लॉन्च किया गया था, और अब इसे 20,499 रुपये में पेश किया जा रहा है। फोन की नई कीमत अमेज़न और सैमसंग इंडिया पर देखी जा सकती है। 
सैमसंग गैलेक्सी एम31एस के फीचर्स की बात करें तो ये 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस इनफी‎निटी-ओ सुपर अमोलेड डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। फोन में सेंट्रली अलाइंड पंच-होल दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरे को फिट किया गया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो ये एकसीनोस 9611 एसओसी पर रन करता है। पावर के लिए इस फोन में 6,000एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 25डब्ल्यू के फास्ट चार्जिंग और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। 
कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में यूएसबी टाइप सी का सपोर्ट है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इसके अलावा फेस अनलॉक का भी सपोर्ट है जो फ्रंट कैमरा बेस्ड है।सैमसंग का यह फोन मिराज ब्लैक और मिराज ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है। गैलेक्सी एम31एस में फोटोग्राफी के लिए चार रियर कैमरे दिए गए हैं। प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, दूसरा 12 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 5 मेगापिक्सल मैक्रो और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर हैं। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में सिंगल टेक कैमरा फीचर है जिसके जरिए एक साथ कई फोटो और विडियो कैप्चर किए जा सकते हैं।
 

Related Posts