YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

सोनी ने लांच ‎किए छह नए गेम्स  - 29 मार्च को होगी रिलीज

सोनी ने लांच ‎किए छह नए गेम्स  - 29 मार्च को होगी रिलीज

नई दिल्ली । जापानी कंपनी सोनी ने प्लेस्टेशन वीआर के लिए छह नए गेम्स लॉन्च किए हैं। इन गेम्स में पॉपुलर गेम धूम 3 के साथ कुछ और नए गेम्स को भी शामिल किया गया है। इन सब गेम्स में धूम 3 की रिलीज डेट को कंपनी ने रिवील किया है जो की 29 मार्च को दोनों 4 और 5 प्लेस्टेशन कंसोल पर रिलीज होगी। धूम 3  गेम 2004 के गेम और गेम्स के दो एक्सपेंशन 'रेसुरेक्सन आफ ऐ‎विल' और 'द लास्ट ‎मिशन'  का पुराना एडिशन है। गेम को पीएस -वीआर की गन जैसी डिज़ाइन किया गया है। इस गेम का एक छोटा ट्रेलर भी जारी किया गया था जिसमे इसके ग्राफ़िक्स और गेमप्ले को प्रीव्यू किया गया है। वर्चुअल रियलिटी के साथ रिलीज होने वाला ये दूसरा डूम गेम है, इससे पहले 2017 में  वीआर ओरिजनल धूम वीएफआर को रिलीज किया गया था। 
सोनी ने जिस दूसरे गेम को रिलीज कर रही है वो है वर्टिगो स्टूडियोज की 'आफटर द फाल '। यह गेम 2020 की शुरुआत में प्लेस्टेशन वीआर और डेस्कटॉप वीआर दोनों पर लॉन्च होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे टालना पड़ा। सोनी 'आई एक्सपेक्ट यू टू डाई'  का दूसरा सीक्वल 'आई एक्सपेक्ट यू टू डाई 2' को लॉन्च करेगी। इस गेम में जासूस-थीम वाली पहेलियाँ शामिल हैं। 2016 में रिलीज ये काफी पॉपुलर वीआर गेम है। सोनी एक नया गेम जिसे फ्राक्ड  का नाम दिया गया है, और जिसे एनड्रीम द्वारा डेवेलोप किया गया है। 
इस गेम स्कीइंग, क्लाइम्बिंग, जिप लाइनिंग और डक-एंड-कवर कॉम्बैट शूटिंग गेम है। ये गेम सोनी कंसोल के दोनों जेनरेसन के प्लेस्टेशन पर इस गर्मियों में रिलीज होगी। 'सांग इन द स्मोक ' जिसे 17-बिट द्वारा डेवेलोप किया गया है। ये वर्चुअल गेम आपको एक रहस्मयी दुनिया की सैर कराती है जहा आपको हंटिंग, क्राफ्टिंग जैसे स्किल द्वारा खुद को सर्वाइव करना पड़ेगा। ये गेम इस साल के बीच कभी रिलीज होगा। सोनी ने झे‎निथ ' की रिलीज की भी घोषणा की। 
 

Related Posts