YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

हुंडई ला रही है स्टा‎रिया एमपीवी कार  -बड़ी फैमिली के लिए है यह स्पेसियस कार 

हुंडई ला रही है स्टा‎रिया एमपीवी कार  -बड़ी फैमिली के लिए है यह स्पेसियस कार 

नई दिल्ली । कार बनाने वाली कंपनी  हुंडई नई स्टा‎रिया एमपीवी कार लाने जा रही है। यह कार बड़ी फैमिली के लिए स्पेसियस कार है। कंपनी ने स्टारिया एमपीवी का टीजर जारी कर दिया है। टीजर जारी जारी करने के साथ ही कंपनी ने एमपीवी सेगमेंट में उतरने का खुलासा भी कर दिया है। हैचबैक, सेडान और एसयूवी कारों के बाद अब हुंडई एमपीवी मॉडल को लॉन्च की तैयारी में है।  हालांकि, कंपनी ने नए एमपीवी के लिए लॉन्च टाइमलाइन नहीं दी है। हुंडई का दावा है कि स्टारिया प्रीमियम चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध होगा। 
खबर है कि कंपनी इसे शुरुआत में दक्षिण एशियाई बाजार में लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने दावा किया कि वह आने वाले हफ्तों में स्टारिया और स्टारिया प्रीमियम की डिजाइन सुविधाओं के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा करेगी। बता दें कि यह एमपीवी अपने डिजाइन के चलते काफी चर्चा में बनी हुई है।कंपनी द्वारा जारी टीजर के मुताबिक, नई एमपीवी लाइन अप कॉन्सेप्ट इमेजेस एक 'स्पेसशिप' जैसी डिजाइन हो सकती है। इस कार में पैनोरमिक व्यू विंडो दिया गया है। इससे केबिन काफी स्पेसियस यानी की बड़ा लगेगा। इस कार में लोअर-बेल्ट लाइन दिया गया है जिससे यह अंदर से अधिक स्पेसियस लगती है।टीजर के मुताबिक, कार का फ्रंट प्रोफाइल बेहद एयरोडायनामिक है। कार में बड़ा फ्रंट ग्रिल दिया गया है। कार के बंपर पर एलईडी हेडलाइट और फॉग लैम्प दिए गए हैं। ग्रिल पर हनीकॉम्ब मेश दिया गया है। इस कार के हुड पर एक लंबी एलईडी स्ट्रिप लाइट भी दी गई है जो इसे बेहद अलग लुक दे रही है।
 हुंडई के अनुसार, केबिन की ऊंचाई प्रीमियम आराम और सुविधा के लिए भी अनुकूलित है। हुंडई स्टारिया में बड़ी खिड़कियां दी गई हैं। टीचर में ओआरवीएम भी देखा जा सकता है। बता दें कि बड़ी फैमिली के लिए यह कार काफी उपयोगी होगी। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोग अब ऐसी कार से सफर करना पसंद कर रहे हैं जिसमें आसानी से बड़ी फैमिली बैठ सके और कई वाहनों की जरूरत ना पड़े। जानकारी के मुताबिक कार का केबिन काफी प्रीमियम होगा और फीचर्स भी लग्जरी कार के मिलेंगे।
 

Related Posts