YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

भाई-बहनों से मिलने से नहीं रोक सकता आयोग, प्रतिबंध खत्म होते ही जाऊंगी कूच बिहार : ममता 

भाई-बहनों से मिलने से नहीं रोक सकता आयोग, प्रतिबंध खत्म होते ही जाऊंगी कूच बिहार : ममता 


कोलकाता । कूच बिहार में चार लोगों की मौत के बाद पश्चिम बंगाल का सियासी पारा चढ़ गया है। चुनाव आयोग ने वहां तीन दिन तक किसी भी नेता के जाने पर रोक लगा दी है। ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर से चुनाव आयोग (ईसी) और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। 
मुख्यमत्री ममता बैनर्जी ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि एमसीसी का नाम मोदी कोड ऑफ कंडक्ट रख लें। मुख्यमत्री ममता ने रविवार को ट्वीट किया-चुनाव आयोग को एमसीसी का नाम बदलकर मोदी कोड ऑफ कंडक्ट रख लेना चाहिए। उन्होंने कहा भाजपा पूरी ताकत लगा ले, लेकिन इस दुनिया में मुझे अपने लोगों का दर्द साझा करने से नहीं रोक सकती। ममता बैनर्जी ने कहा कि मुझे कूच बिहार में 3 दिनों के लिए अपने भाइयों और बहनों से मिलने से रोक सकते हैं, लेकिन मैं चौथे दिन वहां पहुंचूंगी। 
दरअसल, बंगाल में चौथे चरण के लिए शनिवार को मतदान के दौरान कूच बिहार के सितालकुची में हुई फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई थी। मतदान के दौरान 4 लोगों के मारे जाने के बाद कूच बिहार में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए चुनाव आयोग ने क्षेत्र में नेताओं के प्रवेश पर 72 घंटे का निषेध लगा दिया। यही नहीं अगले चरण यानी पांचवें दौर के मतदान से 72 घंटे पहले ही चुनाव प्रचार बंद करने का फरमान आयोग ने जारी कर दिया।
 

Related Posts