YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

पीएम मोदी बोले, दीदी, आप वोट बैंक के लिए कितनी दूर जाएंगी? 

पीएम मोदी बोले, दीदी, आप वोट बैंक के लिए कितनी दूर जाएंगी? 

आसनसोल । पश्चिम बंगाल में 5वे चरण का मतदान जारी है। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जी-जान से लगी हुई हैं। जिस कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी आने वाले चुनाव के लिए रैली कर रहे हैं। पीएम मोगी आज बंगाल के आसनसोल में रैली कर रहे हैं जहां पीएम मोदी ने ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर जमकर हमला किया। पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी लोगों की मौत पर भी राजनीति करती हैं ये उनकी पुरानी आदत है, पीएम मोदी ने कहा, "दीदी, आप वोट बैंक के लिए कितनी दूर जाएंगी? सच्चाई यह है कि दीदी ने उन मौतों के जरिए अपने राजनीतिक लाभ के बारे में सोचा। लाशों पर राजनीति करना दीदी की पुरानी आदत है, उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार पर विकास रोकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बंगाल को विकास रोकने वाली नहीं, डबल इंजन की सरकार चाहिए। बंगाल की बीजेपी सरकार, आपका लाभ कराने वाली हर उस योजना को लागू करेगी, जिन्हें दीदी की सरकार ने रोका हुआ है। 
पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की बैठकों में भाग न लेने पर ममता पर बन्रर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, "कोरोना पर पिछली दो बैठकों में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं। नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल में बाकी मुख्यमंत्री आए, लेकिन दीदी नहीं आईं। मां गंगा की सफाई के लिए देश में इतना बड़ा अभियान शुरु हुआ लेकिन दीदी उससे संबंधित बैठक में भी नहीं आईं। 
पीएम मोदी ने रैली में ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि अपने अहंकार में दीदी इतनी बड़ी हो गई हैं कि हर कोई उन्हें अपने आगे छोटा दिखता है। केंद्र सरकार ने अनेक बार अनेक विषयों पर बात करने के लिए बैठकें बुलाई हैं, लेकिन दीदी कोई न कोई कारण बताकर इन बैठकों में नहीं आतीं। पीएम मोदी ने ममत बनर्जी पर केंद्र सरकार की योजनाओं से जनता को, किसानों वंचित रखने के आरोप लगाए। पीएम ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों को बिचौलियों से मुक्त करने वाले कानून बनाए, तो दीदी विरोध में उतर आईं। केंद्र सरकार ने किसानों के बैंक खातों में सीधे पैसे ट्रांसफर करने शुरू किए, तो दीदी ने इससे भी किसानों को वंचित रखा।
 

Related Posts