YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

पहलवान सागर हत्या मामले में हुआ अहम खुलासा,  सुशील ने बेइज्जती का बदला लेने बुलाये थे गुंडे  छत्रसाल स्टेडियम के पार्कंग एरिया में हुई थी सागर और उसके साथियों की पिटाई 

पहलवान सागर हत्या मामले में हुआ अहम खुलासा,  सुशील ने बेइज्जती का बदला लेने बुलाये थे गुंडे  छत्रसाल स्टेडियम के पार्कंग एरिया में हुई थी सागर और उसके साथियों की पिटाई 

नई दिल्ली । पहलवान सागर धनखड़ हत्या में अहम खुलासा हुआ है। अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि यह हत्या आवेश में नहीं बल्कि बदला लेने के लिए की गयी थी। जांच में सामने आया है कि सागर और उसके साथियों ने पहलवान सुशील की बेइज्जती की थी और इसी का बदला लेने के लिए सुशील ने गुंडे बुलाए थे। इन्ही की मारपीट में सागर को जान गंवानी पड़ी थी।
गौरतलब है कि 4 मई को हत्या वाले दिन कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के ममेरे भाई सोनू, रविन्द्र और अन्य का मॉडल टाउन वाले फ्लैट को लेकर पहलवान सुशील से झगड़ा हो गया था। उन लोगों ने तब सुशील की शर्ट का कॉलर पकड़ कर देख लेने की धमकी देते हुए दौड़ा दिया था। इसी अपमान से नाराज सुशील ने बदला लेने के लिए हरियाणा से गुंडे बुला लिये थे। इस काम में सुशील ने कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवाना और असौदा गिरोह के गुंडों को बुलाया था। 
पुलिस के अनुसार 4 मई को दिन में सुशील जब छत्रसाल स्टेडियम गया था तभी अचानक ही सोनू, सागर, अमित, भक्तु, रविन्द्र और विकास से उसकी बहस हो गयी। तब सुशील ने इन लोगों को सबक सिखाने के लिए अजय और अन्य साथियों के साथ मिलकर गुंडों को हरियाणा से दिल्ली बुला लिया था।  
ये सभी सबसे पहले रविन्द्र के घर पर पहुंचे और उसे उठाने के बाद विकास को इन लोगो ने अपनी कार में बैठा लिया। और सोनू के फ्लैट के पास पहुंचे। यहां से सोनू, सागर, अमित और भक्तु को कार में बैठाकर छत्रसाल स्टेडियम ले आए। इसके बाद पार्किंग एरिया में सभी छह पहलवानों को घेरकर सुशील और उसके साथ आए बदमाशों ने लाठी, डंडे, हॉकी स्टिक आदि से जमकर पीटा। इसी दौरान घायल हुए सागर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Related Posts