YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 कोरोना संक्रमित कर्मचारी नहीं मिली छुटटी, ऑक्‍सीजन सिलेंडर के साथ पहुंचा बैंक

 कोरोना संक्रमित कर्मचारी नहीं मिली छुटटी, ऑक्‍सीजन सिलेंडर के साथ पहुंचा बैंक

 बोकारा । कोरोना से रिकवर कर रहे शख्‍स की छुट्टी मंजूर नहीं होने पर वहां ऑक्‍सीजन सिलेंडर लगाए ड्यूटी पर पहुंच गया। मामला बोकारो के एक बैंक का है। यह शख्‍स अपनी पत्‍नी और बेटे के साथ ड्यूटी पर पहुंचा। बेटा उसके साथ ऑक्‍सीजन सिलेंडर पकड़े चल रहा था। कर्मचारी के परिवार ने घटना का वीडियो बनाकर इसकी एक क्‍लिप ऑनलाइन पोस्‍ट कर दी। इसके बाद वीडियो जमकर वायरल होने लगा। मिली जानकारी के अनुसार बैंक में काम करने वाले इस शख्‍स को उसके अधिकारियों ने चिकित्‍सीय अवकाश देने से मनाकर दिया था। यह शख्‍स अभी कोविड से पूरी तरह ठीक नहीं हुआ था लेकिन उस ड्यूटी ज्‍वाइन करने का आदेश आया। जबकि अपनी लीव एप्‍लीकेशन में इस शख्‍स ने बताया था कि वह अभी पूरी तरह संक्रमण से उबर नहीं सका है। संक्रमण उसके फेफड़ों में फैल चुका है। उस लगातार ऑक्‍सीजन सपोर्ट की जरूरत पड़ रही है क्‍योंकि उसका ब्‍लॅड ऑक्‍सीजन लेवल लगातार निचले स्‍तर पर है। 
वीडियो के अंत में वह मैनेजर से पूछते हैं कि उन्‍हें प्रताड़ित क्‍यों किया जा रहा है। वह कहते हैं कि मैं बीमार हूं और मेरी हालत गंभीर है। अरविंद कहते हैं, 'डॉक्‍टरों ने कहा है कि मुझे रिकवर होने में कम-से-कम तीन महीने लगेगा क्‍योंकि संक्रमण फेफड़ों में फैल चुका है।' उन्‍होंने बैंक से वेतन भुगतान करने की भी मांग की। आरोप है कि उनका भुगतान रोक लिया गया है। 
परिवार के एक सदस्‍य ने कहा कि बैंक अधिकारियों ने उनकी छुट्टी मंजूर नहीं की, तब उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया लेकिन इस स्‍वीकार नहीं किया गया। अब वे वेतन काटने की धमकी दे रहे हैं,इसकारण उन्‍हें ऑक्‍सीजन सपोर्ट पर काम पर आने के लिए मजबूर होना पड़ा। इसके बाद श्री कुमार से घर वापस जाने के लिए कहा गया। इस प्रकरण के बाद से बैंक अधिकारी इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। 
 

Related Posts