YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

 भाजपा विधायक ने सिंधिया समर्थकों को दलाल और चंदाखोर कहा 

 भाजपा विधायक ने सिंधिया समर्थकों को दलाल और चंदाखोर कहा 

टीकमगढ़ । मध्यप्रदेश में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों को लेकर भाजपा में अंदरूनी तौर पर गुस्सा बढ़ता जा रहा है। इसकारण है कि कांग्रेस से भाजपा में आए सिंधिया के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ता से लेकर भाजपा विधायक भी सार्वजनिक मंचों से विरोध में बोलने लगे है। वहीं टीकमगढ़ में हुई आपदा प्रबंधन समिति की बैठक के दौरान भाजपा विधायक ने जिले के प्रभारी मंत्री व सांसद के सामने ही सिंधिया समर्थक को चंदाखोर दलाल तक कह दिया।
दरअसल कोरोना संक्रमण को लेकर टीकमगढ़ में पिछले दिनों हुई आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश धाकड़ के सामने भाजपा विधायक राकेश गिरी गोस्वामी ने सिंधिया समर्थक विकास यादव को चंदाखोर और दलाल कह दिया। विधायक राकेश गिरी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। जिसमें प्रभारी मंत्री के सामने अपने गुस्से का इजहार करते हुए नजर आ रहे है। 
भाजपा विधायक ने कहा कि सिंधिया के नाम पर पिछले 10 साल से चंदा उगाया जा रहा है, उन्होंने कहा कि सिंधिया व प्रभारी मंत्री ने जिले को सिटी स्कैन मशीन दिलाई अगर सब कुछ जिले को सिंधिया ने दिया,तब फिर सीएम शिवराज सिंह क्या कर रहे है? जिसके बाद टीकमगढ़ सांसद वीरेंद्र खटीक और विधायक के बीच भी नोकझोंक हो गई जिसे आपसी मन मुटाव का यह मामला बताया जा रहा है। सूत्रों की माने घटना से नाराज सांसद वीरेंद्र खटीक ने अपने इस्तीफे की पेशकश भी कर दी थी। जिसके बाद सांसद खटीक ने मुख्यमंत्री से विधायक राकेश गिरी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। वहीं बाद भाजपा के प्रदेश नेतृत्व ने भी मामले पर संज्ञान लिया था। 
 

Related Posts