YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

 नुसरत जहां ने कहा, निखिल मेरी जानकारी बिना मेरे खातों से पैसा निकलते  मेरी शादी भी भारतीय कानून के हिसाब से मान्य नहीं 

 नुसरत जहां ने कहा, निखिल मेरी जानकारी बिना मेरे खातों से पैसा निकलते  मेरी शादी भी भारतीय कानून के हिसाब से मान्य नहीं 

कोलकाता । टीएमसी सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जंहा ने प्रेग्नेंसी के बाद पति निख‍िल जैन संग रिश्तों को लेकर उठ रहे सवालों पर करारा जवाब दिया है। उन्होंने बयान जारी कर निख‍िल संग अपनी शादी और शादी के बाद उनके बैंक अकाउंट्स के साथ की गई छेड़छाड़ का खुलासा किया है। नुसरत ने कहा क‍ि न‍िख‍िल ने उनकी जानकारी के बिना ही अकाउंट से पैसे निकाले हैं। नुसरत ने लिखा, जो शख्स खुद को रईस बताकर कह रहा है कि मैंने उसका इस्तेमाल किया,वहां रात के किसी भी समय गैर-कानूनी रूप से मेरे बैंक अकाउंट्स से पैसे लेता है।अलग होने के बाद भी यह जारी है। मैंने उच‍ित बैंक‍िंग ऑथोर‍िटी को इसबारे में पहले ही बता दिया है और बहुत जल्द एक पुलिस थाने में श‍िकायत भी दर्ज की जाएगी। 
पहले भी उसके आग्रह पर मेरे और मेरे पर‍िवार वालों के सारे बैंक डिटेल्स उस दे दिए गए थे। इसके बाद बैंक को हमारे बैंक अकाउंट्स को लेकर दिए निर्देशों का ना मुझे और ना मेरे पर‍िवार वालों को कोई जानकारी दी गई थी। वहां मेरी जानकारी और मेरी रजामंदी के ब‍िना ही मेरे अलग-अलग अकाउंट्स के फंड्स का गलत इस्तेमाल कर रहा था। मैं अभी भी इसपर बैंक के साथ लड़ रही हूं और अगर जरूरत पड़े,तब सबूत भी जारी कर दूंगी। जो कुछ भी मेरा था, मेरे कपड़े, बैग्स, एसेसरीज अभी भी उसके पास है। मुझे यह बताने में दुख हो रहा है कि मेरे पुश्तैनी गहने जो मेरे पर‍िवार वालों, दोस्तों और रिश्तेदारों ने दिए थे, साथ ही मेरे मेहनत की कमाई की संपत्त‍ि सभी उसके पास है।  
नुसरत ने अपने बयान में न‍िख‍िल संग अपनी शादी को अमान्य भी करार दिया है। उन्होंने कहा कि तुर्क‍िश मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक एक विदेशी जमीन पर हुई उनकी शादी अमान्य है।
 

Related Posts