YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

शराब दुकान खुलने की खुशी में व्यक्ति ने की बोतल की पूजा, वीडियो वायरल

शराब दुकान खुलने की खुशी में व्यक्ति ने की बोतल की पूजा, वीडियो वायरल

चेन्नई । तमिलनाडु में कोरोना वायरस के मामलों में अब गिरावट दर्ज हो रही है। इसके चलते तमिलनाडु सरकार ने शराब की दुकानों को खोलने की इजाजत दे दी है। इस खुशी में मदुरै शहर के एक स्थानीय नागरिक ने दुकान से शराब की बोतल खरीदकर उसकी पूजा की। इसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक बोतल की पूजा करते दिख रहा है।
दरअसल, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने 14 जून से राज्य के लगभग 27 जिलों में अधिक छूट देने की रविवार को घोषणा की थी, जिसमें चाय की दुकानों के दोबारा खोलने की अनुमति शामिल है। पश्चिमी हिस्से में सात और कावेरी डेल्टा क्षेत्र के चार जिलों को छोड़कर शेष 27 जिलों में नई छूट लागू होंगी। इनमें चेन्नई व इसके आसपास के जिले भी शामिल हैं। तमिलनाडु में 35 दिन बाद सैलून, पार्क और राज्य द्वारा संचालित शराब की दुकानें 14 जून को फिर से खुल गई हैं। राज्य सरकार ने शुक्रवार को इस तरह की छूट की घोषणा की थी। साथ ही उसने 21 जून की सुबह तक लॉकडाउन बढ़ा दिया था। धार्मिक और पर्यटन स्थल बंद रहेंगे और लॉकडाउन के विस्तारित अवधि के दौरान कोई सार्वजनिक या निजी बस सेवा संचालित नहीं की जाएगी।
स्टालिन ने एक बयान में कहा कि चाय की दुकानें सुबह छह से शाम पांच बजे तक खोली जा सकेंगी। उन्होंने गरम चाय घर ले जाने के लिए लोगों से प्लास्टिक की थैलियों के बजाय बर्तनों का इस्तेमाल करने की अपील की। ये दुकानें कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते 10 मई को राज्य में लॉकडाउन लागू होने के बाद से बंद हैं और समय-समय पर इन पाबंदियों को बढ़ाया जा चुका है।
बयान के अनुसार, 'मिठाई आदि की दुकानें सुबह आठ से दोपहर दो बजे के बीच खोली जा सकेंगी और केवल पार्सल सेवाओं की ही अनुमति होगी।' मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रमाण पत्र प्राप्त करने जैसी कई सरकारी सेवाओं के लिए ई-सेवा केंद्र भी सोमवार से संचालित होंगे। उन्होंने कहा कि भवन निर्माण कंपनियों के कार्यालयों को भी 50 प्रतिशत कार्यबल के साथ काम करने की अनुमति होगी। निर्माण कार्य की अनुमति पहले ही दी जा चुकी है।
 

Related Posts