YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

आप में जाने की बात बेबुनियाद, भाजपा फैला रही ऐसी निराधार अफवाहें  : हार्दिक   

आप में जाने की बात बेबुनियाद, भाजपा फैला रही ऐसी निराधार अफवाहें  : हार्दिक   

अहमदाबाद । गुजरात विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने राज्य में अपने संगठन को मजबूत करने की कोशिश शुरू कर दी है। सूरत नगर निगम चुनाव में मिली जीत से गदगद आम आदमी पार्टी गुजरात में अपना भविष्य देख रही है। सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर गए। अटकलें लगाई जा रही हैं कि कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष हार्दिक पटेल आप में शामिल हो सकते हैं। 
हार्दिक पटेल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी है। हार्दिक पटेल ने इन खबरों को फर्जी बताते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। हार्दिक पटेल ने आरोप लगाया कि ऐसी अफवाहें फैलाने के पीछे भाजपा का हाथ है। पटेल ने कहा, उन खबरों को सुनकर अचंभित हूं कि मैं आप में शामिल होने जा रहा हूं। ऐसे दावे आधारहीन हैं। पोस्ट में हार्दिक पटेल ने लिखा कि कांग्रेस पार्टी के 130 साल से भी ज्यादा लंबे इतिहास में मैं सबसे कम उम्र का कार्यकारी अध्यक्ष हूं। मेरा एकमात्र उद्देश्य गुजरात के किसान विरोधी, गरीब विरोधी और पाटीदार विरोधी भाजपा को सत्ता से हटाना है। 
हार्दिक पटेल ने दावा किया कि 2014 के बाद देश और गुजरात में समाज के सभी वर्गों की हालत बद से बदतर होती जा रही है। उन्होंने लिखा कि मैं कार्यकारी रूप के अध्यक्ष में सभी जिम्मेदारियों का पूरी तत्परता से पालन कर रहा हूं ताकि 2022 में गुजरात में कांग्रेस पार्टी की सरकार बन सके। उन्होंने कहा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने देश में कई युवाओं को पार्टी का नेतृत्व करने का मौका दिया है, जिसका मैं भी एक उदाहरण हूं।  
 

Related Posts